Rashami Desai का टूटा हौसला, कंफेशन रूम में फूट-फूटकर रोती आईं नजर- देखें Video

रश्मि देसाई (Rashami Desai) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह फूट-फूटकर रोतीं नजर आ रही हैं.

Rashami Desai का टूटा हौसला, कंफेशन रूम में फूट-फूटकर रोती आईं नजर- देखें Video

रश्मि देसाई (Rashami Desai) फूट-फूटकर रोती आईं नजर

नई दिल्ली:

'बिग बॉस' (Bigg Boss 13) के घर में इन दिनों रोजाना घमासान देखने को मिल रहा है. बीते दिन घर की सदस्य रह चुकीं देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने घर में आकर धमाल मचा दिया था. उन्होंने घर में आते ही रश्मि देसाई (Rashami Desai) की भी अरहान खान को लेकर क्लास लगा दी थी. देवोलीना ने रश्मि से कहा कि वह प्यार में इतनी अंधी हो गई थीं कि उन्हें कुछ समझ नहीं आया. इसके साथ ही देवोलीना ने कहा कि अगर रश्मि की जगह वह होतीं तो वह अरहान को बिना साबुन के धो देतीं. इसके बाद से ही रश्मि देसाई काफी हद तक परेशान नजर आईं. हाल ही में रश्मि से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह फूट-फूटकर रोतीं नजर आ रही हैं.

तैमूर की बहन इनाया खेमू की क्यूटनेस फिर बनी सुर्खियां, अपने हाथ से जानवर को खाना खिलाती आईं नजर

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के इस वायरल वीडियो में रश्मि देसाई (Rashami Desai) अरहान खान (Arhan Khan) के साथ कंफेशन रूम में बैठी नजर आ रही हैं, जहां वह फूट-फूटकर रोती भी हैं. उन्होंने इस दौरान ही अरहान से कहा कि उन्हें अच्छा नहीं लग रहा और वह काफी हैवी फील कर रही हैं. वीडियो में रश्मि देसाई को परेशान देख अरहान खान उन्हें गले लगा लेते हैं. इसके बाद बिग बॉस 13 नया साल भी मनाया जाता है. इस खास मौके पर बिग बॉस के घर में कुछ नए मेहमान आते हैं, जिनके साथ बाकी घरवाले खूब मस्ती करते हैं. 

सुहाना खान ने कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया नया साल, अनन्या पांडे भी साथ आईं नजर...देखें Photos

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में मनाई जा रही इस न्यू ईयर पार्टी में सनी लियोन (Sunny Leone) और गुत्थी बने सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) भी शामिल होते हैं, जिनके साथ मिलकर घरवाले खूब मस्ती और धमाल करते हैं. बता दें कि बिग बॉस के सभी सदस्यों में से सिद्धार्थ शुक्ला वोटिंग के मामले में टॉप पर हैं तो वहीं अरहान खान, मधुरिमा तुली और शेफाली बग्गा को सबसे कम वोट मिले हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...