Sidharth Shukla को अंतिम श्रद्धांजलि देने उनके घर पहुंचीं Rashami Desai, देखें Video

रश्मि देसाई (Rashami Desai) को वीडियो में देखा जा सकता है कि वो सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को अंतिम श्रद्धांजलि देने उनके घर पहुंची हैं.

Sidharth Shukla को अंतिम श्रद्धांजलि देने उनके घर पहुंचीं Rashami Desai, देखें Video

रश्मि देसाई (Rashami Desai) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

जाने-माने टीवी एक्टर और बिग बॉस के 13वें सीजन के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का आज अचानक निधन हो गया. उनके निधन की खबर के बाद से सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स दुख जता रहे हैं और इंडस्ट्री के लिए बड़ क्षति बता रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनके घर पर और अस्पताल में उनके जानने वाले लोग और टीवी सितारे पहुंच रहे हैं. इस कड़ी में आसिम रियाज, आरती सिंह, शेफाली जरीवाला शामिल हैं. अब सिद्धार्थ के साथ कई शो का हिस्सा रहीं रश्मि देसाई (Rashami Desai) भी उनके घर पहुंची हैं. 

रश्मि देसाई (Rashami Desai) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपनी कार में बैठी हुई हैं और उनके चारों ओर कैमरामैन दिखाई दे रहे हैं. रश्मि देसाई इस दौरान काफी दुखी नजर आ रही हैं. रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला ने साथ में धारावाहिक दिल से दिल तक में काम किया था. इसके अलावा दोनों की बिग बॉस 13 का हिस्सा रहे थे. शो में दोनों के बीच जबरदस्त तनातनी देखने को मिलती थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


धारावाहिक 'बालिका वधू' में निभाई भूमिका के लिए 40 वर्षीय सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को काफी लोकप्रियता मिली थी और वह घर-घर में पहचाने जाने लगे थे.अभिनेता को सुबह करीब 10 बजकर 20 मिनट पर कूपर अस्पताल ले जाया गया था. अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि जब उन्हें अस्पताल लाया गया, तब उनकी मौत हो चुकी थी.  कूपर अस्पताल के डीन डॉ. शैलेश मोहिते ने 'पीटीआई-भाषा से कहा था, "जब उन्हें अस्पताल लाया गया, तब उनकी मौत हो चुकी थी. पोस्टमार्टम के बाद ही मौत का कारण पता चल पाएगा, जिसमें थोड़ा समय लगेगा."