'रामायण' के निषाद राज यानी चंद्रकांत पंड्या का निधन, 'मां सीता' बनीं दीपिका चिखलिया ने जताया दुख

'रामायण' (Ramayan) में निषाद राज की भूमिका निभाने वाले एक्टर चंद्रकांत पंड्या (Chandrakant Pandya) का निधन हो गया है.

'रामायण' के निषाद राज यानी चंद्रकांत पंड्या का निधन, 'मां सीता' बनीं दीपिका चिखलिया ने जताया दुख

चंद्रकांत पंड्या का निधन

नई दिल्ली:

रामानंद सागर के निर्देशन में बनी 'रामायण' (Ramayan) में निषाद राज की भूमिका निभाने वाले एक्टर चंद्रकांत पंड्या (Chandrakant Pandya) का निधन हो गया है. चंद्रकांत पंड्या 74 साल के थे. उनका जन्म 1 जनवरी 1946 गुजरात के बनासकांठा जिले के भीलड़ी गांव में हुआ था. धारावाहिक 'रामायण' में चंद्रकांत पंड्या ने भगवान राम के मित्र का किरदार निभाया था. अब उनके निधन की खबर पर टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है. 'रामायण' में मां सीता का रोल करने वालीं एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने उनके निधन की जानकारी दी है.

rm78lth8

चंद्रकांत पंड्या (Chandrakant Pandya) के निधन पर दीपिका चिखलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट लिखी है: "आरआईपी चंद्रकांत पंड्या रामायण के निषाद राज." दीपिका चिखलिया की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि रामायण में भगवान राम के वन जाते समय निषाद राज ने नाव पर बैठाकर नदी पार कराई थी. रामायण में दिखाया गया वो दृश्य काफी दिल को छूने वाला था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


चंद्रकांत पंड्या (Chandrakant Pandya) ने रामायण धारावाहिक में काम करने के साथ-साथ कई फिल्मों में भी काम किया है. उन्हें सबसे पहला ब्रेक गुजराती फिल्म 'कडू मकारनी' में मिला था. 'कडू मकारनी' में काम कर पंड्या गुजराती फिल्म इंडस्ट्री के बड़े एक्टर में शुमार हो गए. बता दें कि कुछ दिन पहले ही 'रामायण' (Ramayan) के रावण अरविंद त्रिवेदी का भी निधन हुआ था.