राम कपूर ने अलीबाग में खरीदा Holiday Home, पूरा किया पत्नी का सपना 

राम कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

राम कपूर ने अलीबाग में खरीदा Holiday Home, पूरा किया पत्नी का सपना 

राम कपूर ने अलीबाग में खरीदा Holiday Home

नई दिल्ली:

टीवी से बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर राम कपूर ने हाल ही में एक नया घर खरीदा है. खास बात यह है कि यह उनका पहला घर नहीं बल्कि चौथा घर है. राम कपूर और गौतमी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जो फैंस को काफी एक्साइटेड कर रही हैं. उनके फैंस उन्हें कमेंट बॉक्स में जमकर बधाई दे रहे हैं. बता दें कि राम कपूर और गौतमी दोनों ही एक स्ट्रॉग कपल हैं. स्क्रीन पर फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं. 

अलीबाग में लिया आलीशान घर 
बता दें आपको कि राम कपूर ने गोवा और खंडाला में पहले से ही हॉलीडे होम बना रखा है. वहीं अपने कनवीनियंट के हिसाब से दोनों को अलीबाग में घर लेना सही लगा. इसलिए दोनों ने अलीबाग में  लग्जरी होल लेना उचित समझा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बड़े प्रोजेक्ट पर किया है काम 
राम कपूर  (Ram Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल से अपनी पहचान बनाई. वे पहले 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में नजर आए थे. इसके बाद 'दिल की बातें दिल ही जानें', 'कसम से' और दर्शकों का पसंदीदा सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' इस सीरियल के बाद फैंस उनके दीवाने हो गए थे. राम कपूर ने टीवी में ही नहीं बल्कि कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. राम को 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर', बार-बार देखो, 'कार्तिक कॉलिंग कार्तिक', 'शादी के साइड इफेक्ट्स' में देखा गया.