बिग बॉस 14 फिनाले में Rakhi Sawant से मिलने आए रितेश, उन्हें देखकर चौंक गईं एक्ट्रेस- देखें Video

बिग बॉस 14 के फिनाले (Bigg Boss 14 Finale) में राखी सावंत (Rakhi Sawant) से मिलने के लिए रितेश पहुंचे.

बिग बॉस 14 फिनाले में Rakhi Sawant से मिलने आए रितेश, उन्हें देखकर चौंक गईं एक्ट्रेस- देखें Video

बिग बॉस 14 फिनाले (Bigg Boss 14 Finale) में राखी सावंत (Rakhi Sawant) से मिले रितेश

नई दिल्ली :

बिग बॉस 14 के फिनाले (Bigg Boss 14 Finale) में राखी सावंत (Rakhi Sawant) से मिलने के लिए रितेश पहुंचे. राखी सावंत रितेश नाम के शख्स को अपना पति बताती है और शो के शुरू होने से लेकर ही वह लगातार रितेश का नाम लेकर रोती रही हैं. रितेश के नाम का दर्द उनके चेहरे पर अकसर देखा भी गया है. लेकिन बिग बॉस 14 के फिनाले में उस समय हंगामा मच गया जब रितेश की एंट्री हुई. रितेश की एंट्री के साथ राखी सावंत एकदम क्रेजी हो गईं और बिग बॉस के घर के अन्य सदस्य भी उन्हें देखने के लिए बेताब हो गए. 

Bigg Boss 14 Grand Finale 2021 LIVE: निक्की तम्बोली हुई घर से बाहर, राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक में टक्कर!


राखी सावंत (Rakhi Sawant) के साथ ही घर के बाकी सदस्य भी धूम मचाने लगते हैं. रितेश सेहरा पहनकर आते हैं. मजा तब आता है जब रितेश अपना सेहरा उठाते हैं और चेहरा दिखाते हैं. यह रितेश और कोई नहीं बल्कि टीवी एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) थे. वह यहां अपनी वेजिटेरियन मीट को प्रमोट करने के लिए आए थे. इस तरह घर में जमकर मस्ती हुई और रितेश देशमुख ने निक्की तम्बोली, राहुल वैद्य, अली गोनी, राखी सावंत और रुबीना दिलैक के साथ डांस भी किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यही नहीं, बिग बॉस 14 के फिनाले (Bigg Boss 14 Finale) में रितेश देशमुख ने कंटेस्टेंट्स को 14 लाख का ऑफर दिया और जो इसके लिए सबसे पहले बेल बजाता वह पैसा उसे मिलता. लेकिन इस गेम में राखी सावंत ने बाजी मारी और वह 14 लाख रुपये लेकर शो से चली गईं, हालांकि निक्की ने भी बेल बजाई थी. लेकिन बाजी राखी सावंत के हाल लगी थी.,