तलाक के एक हफ्ते बाद ही एक्स वाइफ चारु असोपा के साथ होने की राजीव सेन कर रहे हैं उम्मीद, कहा- 'फिर से एक साथ...'

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा का नया इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें वह अपने रिश्ते पर बात करते हुए दिख रहे हैं.

तलाक के एक हफ्ते बाद ही एक्स वाइफ चारु असोपा के साथ होने की राजीव सेन कर रहे हैं उम्मीद, कहा- 'फिर से एक साथ...'

एक्स वाइफ चारु असोपा संग साथ आने की राजीव सेन को है उम्मीद

नई दिल्ली:

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और टेलीविजन स्टार चारु असोपा का हफ्तेभर पहले 4 साल की शादी खत्म हो गई, जिसकी जानकारी दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थी. जबकि ETimes को दिए इंटरव्यू में कपल ने बेटी ज़ियाना की परवरिश साथ में करने की भी बात कही. लेकिन अब राजीव सेन ने भविष्य में अपनी पूर्व पत्नी चारू के साथ सुलह की संभावना का संकेत दिया है. इस खबर से जहां फैंस खुश होंगे तो वहीं कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर सकते हैं. आइए आपको बताते हैं एक्टर ने क्या कहा...

ईटाइम्स से बात करते हुए, चारु असोपा ने कहा, "हां, राजीव और मेरा अब आधिकारिक तौर पर तलाक हो गया है और हम अपना बेस्ट देकर ज़ियाना की परवरिश करंगे. हम सौहार्दपूर्ण हैं और आगे भी रहेंगे. एक निश्चित स्तर पर दोस्ती बनी रहती है, जो मेरा मानना है कि जब कोई बच्चा शामिल होता है तो इसकी जरूरत होती है. राजीव और मैं हमेशा एक-दूसरे के लिए शुभकामनाएं देंगे."

1inkglqg

बेटी ज़ियाना के साथ रिश्ते में चारु के साथ वापस आने की अपनी इच्छा के बारे में बात करते हुए, राजीव सेन ने ईटाइम्स को बताया, "जब मेरी बेटी की बात आती है तो प्यार खत्म नहीं होता. चारु और मैं सौहार्दपूर्ण रहेंगे, और हमारी बेटी के लिए एक-दूसरे को सपोर्ट करते रहेंगे. और वह हमारी पहली प्राइयोरिटी रहेगी. एक पिता के रूप में उसे अपना ज्यादा समय देना मेरे लिए जरुरी है और इसी में चारू की भी भलाई है. मेरा प्यार और बिना शर्त सपोर्ट हमेशा उसके साथ रहेगा. मुझे भी उम्मीद है कि किसी दिन एक साथ फिर से चारू और मैं वापस आ सकते हैं" 

गौरतलब है कि शादी के कुछ महीने बाद से ही चारु असोपा और राजीव सेन की लाइफ चर्चा में बनी हुई है. जहां कई बार दोनों ने एक-दूसरे पर इल्जाम लगाए हैं तो वहीं कई बार उन्होंने पैचअप करने की बात कही है. लेकिन अब छह महीने की शीतलन अवधि की सेवा के बाद दोनों 8 जून को ऑफिशियली अलग हो गए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बेटे करण के प्री-वेडिंग फेस्टिवल में दिखे सनी देओल, हाथ पर सजी मेहंदी की है चर्चा