विज्ञापन
Story ProgressBack

बारिश के मौसम में बाहर नहीं जाना तो घर बैठे देख डालिए ये फिल्में और वेब सीरीज, इस हफ्ते ओटीटी पर आ रहा जबरदस्त कंटेंट

इस हफ्ते अगर आप घर बैठकर एंटरटेनमेंट का मूड बना रहे हैं तो आपको ओटीटी पर ये वेब सीरीज और फिल्में देखने को मिलने वाली हैं.

Read Time: 3 mins
बारिश के मौसम में बाहर नहीं जाना तो घर बैठे देख डालिए ये फिल्में और वेब सीरीज, इस हफ्ते ओटीटी पर आ रहा जबरदस्त कंटेंट
OTT Releases This Week
नई दिल्ली:

इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्शकों के लिए कई तरह की चीजें हैं. कॉमेडी फिल्म 'शर्माजी की बेटी' मलयालम कॉमेडी फिल्म 'गुरुवायूर अम्बालानदायिल' और मिस्ट्री थ्रिलर 'राउतू का राज' समेत कई शो और फिल्में शामिल हैं. इस हफ्ते इन 5 प्रोजेक्ट्स ने आईएएनएस का ध्यान खींचा.

1- 'गुरुवायूर अम्बालानदायिल': विपिन दास के डायरेक्शन और दीपू प्रदीप की लिखी मलयालम फिल्म 'गुरुवायूर अम्बालानदायिल' में पृथ्वीराज सुकुमारन ने आनंद का किरदार निभाया है. वहीं बेसिल जोसेफ के रोल में विनू हैं. यह फिल्म सुप्रिया मेनन, मुकेश आर. मेहता और सी.वी. सारथी के प्रोडक्शन में बनाया गई. फिल्म एक ऐसे युवक के इर्द-गिर्द घूमती है जिसकी शादी होने वाली होती है लेकिन बुरी किस्मत और परिस्थितियों के चलते वह एक ऐसी महिला से शादी कर लेता है जो उससे नफरत करती है और अंततः उसके गुस्से का शिकार हो जाता है. यह फिल्म 16 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. यह अब 27 जून से डिज्नी+ हॉटस्टार पर मलयालम, तमिल, तेलुगु, हिंदी और कन्नड़ में स्ट्रीम हो रही है.

2-'शर्माजी की बेटी': ताहिरा कश्यप खुराना के डायरेक्शन में बनी पहली फिल्म 'शर्माजी की बेटी' की कहानी तीन महिलाओं साक्षी तंवर, दिव्या दत्ता और सैयामी खेर के इर्द-गिर्द घूमती है. तीनों ही अपनी जिंदगी में अपने वजूद की तलाश कर रही हैं. फिल्म में वंशिका तपारिया, अरिस्ता मेहता, शारिब हाशमी और परवीन डबास भी अहम रोल में हैं. अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन द्वारा निर्मित फिल्म को ताहिरा कश्यप ने लिखा और डायरेक्ट किया है. ये 28 जून को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी.

3- 'रौतू का राज': फिल्म 'रौतू का राज' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन्वेस्टिगेटिंग ऑफिसर दीपक नेगी की भूमिका निभा रहे हैं. कहानी रौतू के बेली गांव के इर्द-गिर्द घूमती है. यहां ब्लाइंड स्कूल में वार्डन की रहस्यमयी मौत हुई यह खबर पूरे हिल स्टेशन में जंगल की आग की तरह फैल जाती है. इस केस को सुलझाने में राजेश कुमार की भूमिका में नरेश डिमरी उनकी मदद करते हैं. इस फिल्म में अतुल तिवारी और नारायणी शास्त्री भी लीड रोल में हैं. जी स्टूडियो और फैट फिश रिकॉर्ड्स द्वारा निर्मित और आनंद सुरपुर द्वारा निर्देशित 'रौतू का राज' 28 जून को जी5 पर प्रीमियर होगा.

4- 'द फैमिली स्टार': विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर की तेलुगु फैमिली ड्रामा और रोमांटिक एंटरटेनर फिल्म 'द फैमिली स्टार' परशुराम द्वारा लिखित और निर्देशित है. यह श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के तहत दिल राजू और सिरीश द्वारा निर्मित है. फिल्म एक मिडिल क्लास फैमिली में पारिवारिक रिश्तों के उतार-चढ़ाव को दिखाती है. कहानी गोवर्धन (विजय) के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है. इसके लिए अपने परिवार की खुशियां सबसे ऊपर है लेकिन जब उसकी जिंदगी में मृणाल ठाकुर के किरदार की एंट्री होती है तो चीजें काफी बदल जाती हैं. यह फिल्म 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब 28 जून से जियोसिनेमा पर इसका प्रीमियर होगा.

5- 'ए फैमिली अफेयर': अपकमिंग अमेरिकी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म रिचर्ड लाग्रेवेनेस द्वारा निर्देशित और कैरी सोलोमन द्वारा लिखित है. इस फिल्म में निकोल किडमैन, जैक एफ्रॉन, जॉय किंग, लिजा कोशी और कैथी बेट्स मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म महिला जारा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने बेटी के साथ रहती है. उसकी बेटी हॉलीवुड स्टार क्रिस कोल की पर्सनल असिस्टेंट के रूप में काम करती है. बाद में उसे पता चलता है कि क्रिस कोल का उसकी मां के साथ अफेयर है. यह 28 जून से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Bigg Boss OTT 3: सोशल मीडिया सेंसेशन वड़ा पाव गर्ल का बिग बॉस हाउस में बुरा हाल, पॉलोमी ने मुंह पर बोला- मैं वड़ा पाव नहीं देख सकती
बारिश के मौसम में बाहर नहीं जाना तो घर बैठे देख डालिए ये फिल्में और वेब सीरीज, इस हफ्ते ओटीटी पर आ रहा जबरदस्त कंटेंट
Kaun Banega Crorepati 16: जल्द शुरू होने वाला है अमिताभ बच्चन का शो, बिग बी के ये वीडियो जीत लेंगे दिल
Next Article
Kaun Banega Crorepati 16: जल्द शुरू होने वाला है अमिताभ बच्चन का शो, बिग बी के ये वीडियो जीत लेंगे दिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;