राहुल वैद्य ने दिशा परमार के साथ किया फ्रैंक, डर कर यूं भागीं एक्ट्रेस- देखें Video

दिशा परमार (Disha Parmar) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) का प्रैंक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

राहुल वैद्य ने दिशा परमार के साथ किया फ्रैंक, डर कर यूं भागीं एक्ट्रेस- देखें Video

दिशा परमार (Disha Parmar) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya)

खास बातें

  • राहुल वैद्य ने किया दिशा परमार के सात फ्रैंक
  • डर कर भागने पर कर दिया मजबूर
  • राहुल और दिशा का वेडिंग सॉन्ग 'मधाणया' इंटरनेट पर छाया हुआ है
नई दिल्ली:

दिशा परमार (Disha Parmar) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. दोनों के क्यूट वीडियो और फोटोज फैंस को काफी पसंद आते हैं. दोनों का हाल ही में रिलीज हुआ गना 'मधाणया' (Madhanya) भी लोगों को काफी पसंद आया. ये गाना वेडिंद ऑफ द ईयर के नाम से यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. वहीं अब दोनों का एक फ्रैंक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दिशा सोफे पर बैठ कर फोन यूज कर रही होती हैं इतने में राहुल आ जाते हैं. दिशा को लगता है कि राहुल ने उनके कंधे पर हाथ रखा है, लेकिन दिशा जैसे ही दूर जाती हैं वैसे ही हाथ भी उनके साथ दूर चला जाता है. ये देखकर दिशा हैरान रह जाती हैं. वे  एक बार फिर दूर जाती हैं , लेकिन दोबारा भी हाथ उनके साथ ही रहता है ये देखकर वे डर जाती हैं और वहां से चली जाती हैं. जिसके बाद राहुल (Rahul Vaidya) और उनके दोस्त हंसने लगते हैं. दोनों के इस वीडियो पर फैंस का जबरदस्त रिएक्शन आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि राहुल वैद्य ने बिग बॉस (Bigg Boss 14) के घर में दिशा को शादी के लिए प्रपोज किया था. दोनों की इस रोमांटिक केमिस्ट्री ने लोगों का दिल जीत लिया है, अब फैंस दोनों की शादी के होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.