'जोया फारूक़ी' बन एक बार फिर दिल जीतने आ रहीं हैं सुरभि ज्योति, Qubool Hai 2.0 का प्रोमो हुआ रिलीज

सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के अपकमिंग शो 'कुबूल है 2.0 (Qubool Hai 2.0)' का प्रोमो वीडियो रिलीज हो गया है.

'जोया फारूक़ी' बन एक बार फिर दिल जीतने आ रहीं हैं सुरभि ज्योति, Qubool Hai 2.0 का प्रोमो हुआ रिलीज

Qubool Hai 2.0 का प्रोमो वीडियो हुआ रिलीज

खास बातें

  • कुबूल है 2.0 का प्रोमो वीडियो हुआ रिलीज
  • एक बार फिर दिखेगी जोया फारूक़ी और असद की लव स्टोरी
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) की जोड़ी एक बार फिर से धमाल मचाने के लिए आ रही है. जहां 'कुबूल है' में 'जोया फारूक़ी' और 'असद' की जोड़ी ने लोगों का बखूबी लोगों का दिल जीता था. हालांकि, अब शो के दूसरे सीजन को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. हाल ही में 'कुबूल है 2.0 (Qubool Hai 2.0)' का प्रोमो वीडियो रिलीज हुआ है, जिसे सुरभि ज्योति ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में सुरभि (Surbhi Jyoti) जहां दुल्हन के सफेद गाउन में नजर आ रही हैं, तो वहीं एक बार फिर से 'असद' यानी करण सिंह ग्रोवर अपने एंग्री यंग मैन अंदाज से लोगों का दिल जीत रहे हैं. 



'कुबूल है 2.0 (Qubool Hai 2.0)' के इस प्रोमो में देखा जा रहा है कि जोया अपनी शादी से भाग जाती हैं. जिसके बाद उनकी मुलाकाता असद से होती है. हालांकि, दोनों के बीच कि ये लव स्टोरी क्या रंग लाएगी, ये तो शो रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा. बता दें, कुबूल है 2.0 प्रीमियर 12 मार्च को जी5 पर होगा. इस शो को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सुरभि ज्योति ने कुबूल है 2.0 का प्रोमो वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "एक लव स्टोरी जो कभी खत्म नहीं होगी." कुबूल है 2.0 के इस प्रोमो वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.