'प्यार का दर्द' की स्टाइलिश मॉम अवंतिका बनीं 'गुम हैं किसी के प्यार में' की ईशा, 9 साल में इतना बदल गई हैं मानसी साल्वी, फैंस होंगे हैरान

प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यार में नकुल मेहता की स्टाइलिश मां अवंतिका बनकर दर्शकों का दिल जीतने वाली मानसी साल्वी किसी परिचय की मोहताज नहीं है. वहीं अब 9 साल बाद वह गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल में एक बार फिर अपने रोल से दिल जीतने आई हैं.

'प्यार का दर्द' की स्टाइलिश मॉम अवंतिका बनीं 'गुम हैं किसी के प्यार में' की ईशा, 9 साल में इतना बदल गई हैं मानसी साल्वी, फैंस होंगे हैरान

गुम हैं किसी के प्यार में की ईशा यानी मानसी साल्वी की देखें लेटेस्ट तस्वीरें

नई दिल्ली:

स्टार प्लस पर दिखने वाले टीवी सीरियल प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा में नकुल मेहता की स्टाइलिश मां अवंतिका बनकर दर्शकों का दिल जीतने वाली मानसी साल्वी किसी परिचय की मोहताज नहीं है. बतौर मराठी एक्टर अपने करियर की शुरुआत करने वाली मानसी टीवी इंडस्ट्री में इतना सारा काम कर चुकी हैं कि लोग उनकी शक्ल देखते ही उनको पहचान जाते हैं. 1980 में मुंबई में पैदा हुई मानसी पेशे से भले ही डॉक्टर हैं लेकिन उन्होंने टीवी इंडस्ट्री को कोई अपना सा, गुम है किसी के प्यार में, आशीर्वाद, आक्रोश,सारथी जैसे सीरियल से अपनी पुख्ता पहचान बना ली है.

मानसी ने हिंदी सीरियलों के साथ साथ मराठी इंडस्ट्री में भी शानदार काम किया है और कई सारे अवार्ड्स भी जीते हैं. प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा में अपने शानदार किरदार के लिए के लिए तो मानसी को बेस्ट एक्ट्रेस का कलर्स स्क्रीन अवॉर्ड्स भी दिया गया था.

निजी जिंदगी की बात करें तो मानसी ने 2005 में डायरेक्टर हेमंत प्रभु को अपना जीवनसाथी बनाया था. 2008 में उनकी बेटी भी हुई.लेकिन 2026 में मानसी औऱ हेमंत के रास्ते अलग अलग हो गए और दोनों का तलाक हो गया.


कुछ साल पहले मानसी बालिका वधु 2 में नजर आई थी. इसके बाद 2022 में ये सीरियल बंद हो गया और इसके बाद से अब तक मानसी परदे से दूर हैं लेकिन उनकी लाइफ में कोई खास बदलाव नहीं आया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Ali Fazal और Richa Chadha नए प्रोजेक्ट्स पर