कभी किया था प्रतिज्ञा की ननद कोमल बनकर नाक में दम, 11 साल में पार्वती सहगल का लुक देख होंगे फैंस हैरान

मन की आवाज प्रतिज्ञा शो में कोमल सिंह ठाकुर का किरदार अदा किया था पार्वती सहगल ने. शो को ऑफ एयर हुए तकरीबन 11 साल का समय बीत चुका है. तब से अब तक पार्वती सहगल का लुक कुछ ऐसा है जिसे देखकर आप यकीनन हैरान हो जाएंगे.

कभी किया था प्रतिज्ञा की ननद कोमल बनकर नाक में दम, 11 साल में पार्वती सहगल का लुक देख होंगे फैंस हैरान

प्रतिज्ञा सीरियल की एक्ट्रेस पार्वती सहगल का बदल 11 साल में लुक

नई दिल्ली:

उम्र के बेरहम पंजों से बचना आसान नहीं होता. कितनी भी कोशिश कर ली जाए लेकिन चेहरा उम्र की पहचान बता ही देता है, लेकिन मन की आवाज प्रतिज्ञा की कोमल सिंह ठाकुर को देखकर आप भी यही कहने पर मजबूर हो जाएंगे कि उनके आगे उम्र ने भी घुटने टेक दिए हैं. मन की आवाज प्रतिज्ञा शो में कोमल सिंह ठाकुर का किरदार अदा किया था पार्वती सहगल ने. शो को ऑफ एयर हुए तकरीबन 11 साल का समय बीत चुका है. तब से अब तक पार्वती सहगल का लुक कुछ ऐसा है जिसे देखकर आप यकीनन हैरान हो जाएंगे.

मन की आवाज प्रतिज्ञा शो ने पार्वती सहगल को घर घर का फेवरेट बना दिया था.

मन की आवाज प्रतिज्ञा के अलावपा साल 2013 में पार्वती सहगल एक थी नायका में दिखीं. मौजूदा साल में वो डिस्पैच नाम के शो में नजर आईं.

वर्सेटाइल रोल करने के लिए पार्वती सहगल को अनुपम खेर से प्रेरणा मिलती है. कुछ ही समय पहले उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि वो हमेशा अनुपम खेर की पहली फिल्म को याद करती हैं. जब 25 साल के होते हुए भी उन्होंने 75 साल के बुजुर्ग का रोल अदा किया था. और, उसी तर्ज पर चलते हुए अपने काम की छाप छोड़ना चाहती हैं. 

कपिल शर्मा के साथ कॉमेडी सर्कर के सुपरस्टार का टाइटल जीत चुकीं पार्वती सहगल रियल्टी शोज पर भी बड़ा बयान दे चुकी हैं. पार्वती सहगल ने कहा था कि कुछ रियल्टी शोज भी स्क्रिप्टेड होते हैं.