Pavitra Punia ने Video में ट्रोल्स पर उतारा गुस्सा, बोलीं- हम तुम्हारी गालियां सुनने के लिए हैं...

पवित्र पुनिया (Pavitra Punia) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में वो ट्रोल्स की क्लास लगाती दिख रही हैं.

Pavitra Punia ने Video में ट्रोल्स पर उतारा गुस्सा, बोलीं- हम तुम्हारी गालियां सुनने के लिए हैं...

पवित्र पुनिया (Pavitra Punia) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

पवित्र पुनिया (Pavitra Punia) इन दिनों एजाज खान (Eijaz Khan) संग अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियों में हैं. दोनों की तस्वीरें या वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. हालांकि, कभी बार दोनों को ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ता है. अब इसी संबंध में वित्र पुनिया (Pavitra Punia) ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो सोशल मीडिया पर भद्दे कमेंट करने वालों को करारा जवाब देती दिख रही हैं. पवित्र पुनिया (Pavitra Punia Video) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींच रहा है.

पवित्र पुनिया (Pavitra Punia) को इस वीडियो में कहते देखा जा सकता है: "मतलब हमारी लाइफ में या किसी की लाइफ में क्या चल रहा है, क्या नहीं चल रहा है, कौन किस तकलीफ से गुजर रहा है. लोगों को क्या परेशानी हो सकती है. कुछ फर्क ही नहीं पड़ता यार. आओ, सीधा गालियां देना शुरू कर दो. मतलब सच में? हम ट्विटर पर तुम्हारी गालियां सुनने के लिए बैठे हुए हैं, ऐसा है क्या?' पवित्र पुनिया ने इस तरह भद्दे कमेंट करने वालों की क्लास लगाई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पवित्र पुनिया (Pavitra Punia) के इस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. बता दें कि पवित्र पुनिया बिग बॉस 14 में ज्यादा समय तक नहीं रह पाईं, लेकिन उन्होंने कम समय में ही अपने खेल से सबको प्रभावित किया. पवित्र पुनिया को बिग बॉस 14 के घर में रहने के दौरान ही एजाज खान (Eijaz Khan) से प्यार हो गया था. दोनों की शादी की अटकलें भी इन दिनों जोरों पर हैं. बता दें कि पवित्र पुनिया ने 'लव यू जिंदगी', 'ये है मोहब्बतें' और 'नागिन 3' जैसे टीवी शो में अपने एक्टिंग का जौहर दिखाया है.