देशभक्ति पर 'अनुपमा' फेम पारस कलनावत ने साझा किए अपने विचार, जल्द ही 'झलक दिखला जा 10' में आएंगे नजर

पारस कलनावत जल्द ही लोकप्रिय रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में बतौर कंटेस्टेंट दिखाई देंगे. हाल ही में टीवी शो 'अनुपमा' को छोड़ने के बाद एक्टर ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

देशभक्ति पर 'अनुपमा' फेम पारस कलनावत ने साझा किए अपने विचार, जल्द ही 'झलक दिखला जा 10' में आएंगे नजर

पारस कलनावत फोटो

नई दिल्ली :

हमारे देश के 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर टेलीविजन इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता पारस कलनावत ने देशभक्ति की भावना से प्रफुल्लित होकर देशवासियों को हार्दिक बधाई दी. देशभक्ति पर अपने विचार साझा करते हुए अभिनेता पारस कलनावत कहते हैं, “देशभक्ति व्यक्तिगत स्तर पर शुरू होती है, जहां हममें से प्रत्येक को एक महत्वपूर्ण भूमिका निभानी होती है. यह हमारे देश और अन्य नागरिकों के प्रति प्रेम, भक्ति और लगाव की भावना है जो उस जुनून को साझा करते हैं. यह हमारी विरासत पर गर्व करने और देश के विकास में योगदान देने के बारे में है. देशभक्ति की भावना जगाने के लिए मेरा मानना है कि हमें इसे साल में 365 दिन याद रखना चाहिए, 26 जनवरी और 15 अगस्त को ही नहीं".
 
पारस कलनावत अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहते हैं, “सिर्फ घर पर ही नहीं, सड़कों पर और अपने आस-पास भी हमें स्वच्छता बनाए रखनी चाहिए. मुझे गर्व है कि मैं अपने प्यारे देश भारत का नागरिक होने के नाते अपने देश को स्वच्छ रखने और अपने शहर को स्वच्छ रखने की पहल कर रहा हूं. इस साल मैं अपने सभी शुभचिंतकों से अपील कर रहा हूं कि वे हमारे देश की विकास पहल का समर्थन करने और भारत को नंबर 1 बनाने में मेरे साथ शामिल हों". 
 
बात करें पारस कलनावत के वर्क फ्रंट की तो वे जल्द ही लोकप्रिय रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में बतौर कंटेस्टेंट दिखाई देंगे. हाल ही में टीवी शो 'अनुपमा' को छोड़ने के बाद एक्टर ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. ऐसे में पारस के फैन्स उन्हें एक बार फिर डांस रियलिटी शो में देखने को बेहद एक्साइटेड हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com