Anupamaa : बड़े दिन बाद रोमांटिक मूड में दिखेंगे अनुपमा और अनुज, आज के एपिसोड में है ये सीन

आज के एपिसोड में शाह हाउस और कपाड़िया मेंशन में हो रहे हंगामे के अलावा अनुज और अनुपमा की केमिस्ट्री भी देखने को मिलेगी.

Anupamaa : बड़े दिन बाद रोमांटिक मूड में दिखेंगे अनुपमा और अनुज, आज के एपिसोड में है ये सीन

अनुपमा और अनुज

नई दिल्ली:

अनुज रोमिल को कनफ्रंट करता है और उसे कहता है कि वो विक्टिम कार्ड खेलना बंद करे. एक अनाथालय में बड़े होते हुए अपने चैलेंजेस का सामना कर चुका अनुज, रोमिल के ड्रामा और नाटक और गलत बताता है. अनुज रोमिल को अपनी एनर्जी पॉजिटिव डायरेक्शन में लगाने की सलाह देता हैं. इसके जवाब में रोमिल कहता है कि उसे इस घर में हर चीज के लिए इजाजत मांगनी पड़ती है. यहां तक कि सांस लेने के लिए भी. रोमिल आगे कहता है कि ये घर नहीं जेल है. इस पर अनुज कहता है कि उसे दोबारा थप्पड़ मारने के लिए किसी इजाजत की जरूरत नहीं पड़ेगी.

इस बहस के बीच अनुपमा बीच में आती है रोमिल से कहती है कि वे उसे उसकी भलाई के लिए डांट रहे हैं और अगर वह घर छोड़ना चाहता है तो वह जा सकता है...लेकिन वह उसे घर छोड़ने के नुकसान बताती है. हालांकि रोमिल गुस्सा में फूट पड़ता है...अपनी आजादी पर जोर देता है और अनुपमा की सलाह नहीं मानता. अंकुश, रोमिल से कहता है कि वह अनुज और अनुपमा से माफी मांगे...क्योंकि इतने दिन तक उन्होंने उसे इतने प्यार से अपने घर में रखा. रोमिल मन मारकर सॉरी कहता है. अनुज रोमिल को घर साफ करने और फर्श पोंछने को कहता है क्योंकि उसने ही पार्टी रखी थी. अंकुश रोमिल की तरफ से माफी मांगता है और रोमिल को अपना क्रेडिट कार्ड देने की अपनी गलती मानता है. अनुज भाई अंकुश को सावधान रहने की सलाह देता है और इसके नुकसान और गलत नतीजों पर ध्यान देने की बात होती है.

अनुपमा रोमिल को अंकुश की मां और पिता दोनों के रोल निभाने के लिए इंस्पायर करती है. वह सुझाव देती है कि वे सपोर्ट करना जारी रखें. रोमिल में बदलाव की कोई उम्मीद ना दिखने के बावजूद अनुज और अनुपमा को उम्मीद है कि वह बेहतरी के लिए बदल जाएगा. इस बीच, शाह हाउस में हंगामा शुरू हो जाता है क्योंकि डिंपी किचन में बंटवारे की लाइन खींच देती है.अपनी रसोई को इस तरह देखकर लीला का दिल टूट जाता है लेकिन किंजल उसे संभालती है. लीला डिंपी को रसोई के बंटवारे के बावजूद नियमों का पालन करने के बारे में चेतावनी देती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुबह अनुपमा अनुज को बड़े ही प्यार से उठाती है और किस करती है. अनुपमा की तरफ से हो रही किसेज की बरसात पर अनुज सोचता है कि वह काफी लकी है कि अनुपमा उसके पास है. बरखा ने दोबारा फैमिली बिजनेस में शामिल होने में दिलचस्पी दिखाई. जबकि अनुज उसकी गैरमौजूदगी में में होने वाले नुकसान के लिए बरखा और अधिक का विरोध करता है. एक प्रोजेक्ट की सफलता पर पाखी की तारीफ की जाती है जिस वजह से उसे अनुपमा के साथ नए प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी सौंपी जाती है.