अनुपमा के नए प्रोमो ने खोली पोल, एयरपोर्ट पर कोई तगड़ा सीन प्लान कर रहे हैं मेकर्स

अनुपमा का एक नया प्रोमो रिलीज हुआ है. इसे देखकर ऐसा लग रहा है कि शो मेकर्स ने एयरपोर्ट पर कोई मेजर ट्विस्ट प्लान किया हुआ है.

अनुपमा के नए प्रोमो ने खोली पोल, एयरपोर्ट पर कोई तगड़ा सीन प्लान कर रहे हैं मेकर्स

अनुपमा और छोटी

नई दिल्ली:

अनुपमा में 30 जून के एपिसोड में हमने देखा कि वो अपनी फेयरवेल पार्टी के लिए कपाड़िया मेंशन पहुंचती हैं. अनुज आरती की थाली के साथ स्वागत में था लेकिन माया वहां आती है और अनुपमा को बुरा भला कहने लगती है. अनुज नाराज होता है और माया को जोरदार चांटा लगाता है. माया कुछ वीजा पेपर लेकर आती है और सबको बताती है कि अनुज भी अनुपमा के पीछे-पीछे अमेरिका जा रहा है. माया का ड्रामा देखकर अनुज को अहसास होता है कि वह छोटी के लिए कितनी खतरनाक है. आखिरकार अनुपमा की फेयरवेल पूरी होती है और अनुज और छोटी ये कोशिश करते नजर आते हैं कि अनुपमा किसी तरह रुक जाए.

अपने सपनों को छोड़ अनुज और छोटी के लिए रुकेगी अनुपमा ?

अब तक तो अनुपमा को बहुत ही स्ट्रॉन्ग दिखाया गया है. ऐसा लगा कि अनुपमा इस बार खुद को ऊपर रखेगी और अपने सपनों की उड़ान भरेगी लेकिन एयरपोर्ट पर कोई मेजर ट्विस्ट आ सकता है. कम से कम लेटेस्ट प्रोमो में तो ऐसा ही लग रहा है. इसमें दिखाया गया है कि अनुपमा एयरपोर्ट पर चेकइन के लिए फॉर्मैलिटीज पूरी कर रही है और वहीं दूसरी तरफ छोटी अनुज से कहती है कि वो किसी तरह उसे जाने से रोक ले. अनुज सोच में पड़ा है...वो अनुपमा का नंबर डायल करता है लेकिन उसका फोन एयरपोर्ट के स्टाफ के पास था वो कॉल काट देता है. 

अनुपना अपने फोन में छोटी और अनुज की तस्वीर देखती है और इसके बाद एक फ्लाइट उड़ते दिखाई गई है. ये भी नहीं साफ किया कि अनुपमा चली गई और ये भी नही बताया कि रुक गई तो ऐसे में हो सकता है कि इसके पीछे कोई खास प्लान हो. हो सकता है कि एयरपोर्ट पर मालती देवी की एंट्री हो और वो अपने सारे गलत इरादे बता दे. शायद मालती देवी अनुज से बदला ले...तभी तो उसने दोनों को अलग करवाया है. क्या पता फिल्मी सीन की तरह अनुज और अनुपमा एयरपोर्ट पर मिलें. अभी कुछ भी साफ नहीं है और दर्शक नए ट्विस्ट को लेकर खासे एक्साइटेड हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com