Palak Tiwari ने कैमरे के लेंस को दी किस और इस तरह बदल गया पूरा फोटोशूट, देखें वीडियो

अगर आप भी अपनी तस्वीरों को और भी खूबसूरत बनाना चाहते हैं तो अपनाएं पलक तिवारी का ये स्टाइलिशअंदाज जो बदल देगा आपका पूरा लुक

Palak Tiwari ने कैमरे के लेंस को दी किस और इस तरह बदल गया पूरा फोटोशूट, देखें वीडियो

Palak Tiwari ने कैमरे के लेंस को दी किस

नई दिल्ली:

बिजली-बिजली गाने के बाद से पलक तिवारी का जलवा सोशल मीडिया पर कायम है. अपनी नई तस्वीर और वीडियोज के साथ वो अक्सर सोशल मीडिया पर बिजलियां गिराती ही रहती हैं. इस बार अपनी फोटोज क्लिक होने से पहले उन्होंने किया ऐसा मैजिक कि हर फोटो बन गई कुछ खास. जिसे देखकर शायद आपको भी होगा सपनों की दुनिया में पहुंचने जैसा अहसास.अपनी फोटोज खिंचवाने से पहले पलक तिवारी ने कैमरे के साथ ऐसा ही मैजिक किया है कि उनकी हर फोटो कुछ खास बन गई है. चलिए जानते हैं इस बार पलक ने सबसे खूबसूरत दिखने के लिए क्या करामात की है.

एक किस और हो गया ‘जादू'

पलक तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो और कुछ फोटोज शेयर की हैं. अपनी हर इमेज में वो हमेशा की तरह सुंदर नजर आ रही हैं. लेकिन फोटो खिंचवाने से पहले उन्होंने कैमरे के साथ जो किया वो उनके फैन्स को चौंका रहा है. उनकी इस हरकत को देखकर शायद आप भी यही सोचेंगे कि फोटो खिंचवाने कि भला ये कौन सी तकनीक है. वीडियो में एक एडवांस लेंस लगा कैमरा पलक की तरफ आता दिखाई दे रहा है. जिसे देखते ही पलक उस कैमरे को पकड़ती हैं और लैंस पर अपने गुलाबी होठों से एक किस कर देती हैं. वीडियो पर कैप्शन भी यही लिखा हुआ नजर आता है कि अपनी फोटो में ड्रीमी लुक एड करने के लिए एक किस ही काफी है. इस कैप्शन के बाद कैमरा पलक से कुछ दूर जाता है. और कैमरे से पलक नजर आती हैं. हल्की धुंधली सी पलक की तस्वीर देख कर वाकई ये लगता है कि वो किसी सपनों की वो एक खूबसूरत सा सपना ही हैं.

पलक का खूबसूरत अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस खास पोस्ट के लिए पलक खूबसूरत और सिजलिंग आउटफिट में तैयार हुई हैं. पलक ने छोटे फ्लोरल प्रिंट वाला क्रॉप टॉप और शॉर्ट स्कर्ट पहना है. ऑफ शोल्डर टॉप के साथ कोई ऐसेसरी कैरी करने की जगह पलक ने एकदम सिंपल लुक रखा है. चेहरे पर मेकअप भी बहुत कम है. सिर्फ होठों पर लाइट पिंक शेड की लिपस्टिक लगाई है. उनकी ये सादगी भरी खूबसूरती और स्टाइल फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.