TV की इच्छाधारी नागिन ने अपने लुक को देख मारी सीटी, बोलीं - किसी की तारीफ करने का इंतजार...Video

टीवी की इच्छाधारी नागिन के तौर पर मशहूर टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) ने खुद को शीशे में देखकर मार दी सीटी, वीडियो हुआ वायरल...

TV की इच्छाधारी नागिन ने अपने लुक को देख मारी सीटी, बोलीं - किसी की तारीफ करने का इंतजार...Video

निया शर्मा (Nia Sharma) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • निया शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
  • टीवी की इच्छाधारी नागिन ने दिखाया जबरदस्त अंदाज
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

खतरों के खिलाड़ी-मेड इन इंडिया की विनर और टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) सुर्खियों में छाई हुईं हैं. निया शर्मा अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती हैं. वो जितनी खूबसूरत है, उतनी ही ग्लैमरस भी हैं. निया शर्मा (Nia Sharma Video) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर फैंस के साथ अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही मे निया का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.


इस वीडियो में निया (Nia Sharma) अपने स्टाइलिश अंदाज से सबके होश उड़ा रही हैं. वीडियो में निया शर्मा ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ है, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही है, साथ ही ब्लैक कलर का चश्मा उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. निया शर्मा वीडियो में खुद को शीशे में निहार रही हैं. बाद में एक्ट्रेस खुद के लुक को देखकर सीटी  भी मार रही हैं.


वीडियो को शेयर करते हुए निया शर्मा ने कैप्शन में लिखा, "आपको किसी की तारीफ करने का इंतजार नहीं करना चाहिए." बता दें कि निया शर्मा (Nia Sharma) हाल ही रिएलिटी शो ''खतरों के खिलाड़ी- मेड इन इंडिया'' की विनर बनीं हैं. रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो को जीतने वाली निया दूसरी महिला कंटेस्टेंट हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com