निया शर्मा ने 'तन्हा इश्क' सॉन्ग पर समुद्र किनारे दिखाया नया अंदाज, बार-बार देखा जा रहा Video

निया शर्मा (Nia Sharma) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

निया शर्मा ने 'तन्हा इश्क' सॉन्ग पर समुद्र किनारे दिखाया नया अंदाज, बार-बार देखा जा रहा Video

निया शर्मा (Nia Sharma) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

निया शर्मा (Nia Sharma) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. निया शर्मा ने हाल ही में अपना 30वां जन्मदिन मनाया. उनके जन्मदिन के मौके पर फैंस ने उन्हें खूब बधाई संदेश भेजे. निया शर्मा (Nia Sharma) का फिर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में निया शर्मा (Nia Sharma Video) समुद्र किनारे वोट पर 'तन्हा इश्क' (Tanha Ishq) मोमेंट दिखा रही हैं. उनका वीडियो खूब देखा जा रहा है.

साड़ी पहनकर 'वैनिटी वैन' से निकल रही थीं नोरा फतेही, कैमरा को देखते ही... देखें VIDEO

निया शर्मा (Nia Sharma) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो के बैकग्राउंड में 'तन्हा इश्क' (Tanha Ishq) सॉन्ग बज रहा है. जबकि, निया शर्मा अपना स्वैग दिखा रही हैं. उनके इस वीडियो को एक लाख 42 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को शेयर कर टीवी एक्ट्रेस ने लिखा: अर्जुन बिजलानी ये मेरा 'तन्हा इश्क' मोमेंट है. आपके नए गाने के लिए शुभकामनाएं. निया शर्मा ने एक्टर अर्जुन बिजलानी को भी कैप्शन में टैग किया.

सुशांत की बहन ने शेयर की पेंटिंग, बोलीं- मां और भाई को जल्दी खो दिया, ये दर्द बर्दाश्त नहीं कर पा रही...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निया शर्मा (Nia Sharma) के इस वीडियो पर फैन्स खूब प्यार लुटा रहे हैं. टीवी की 'नागिन' (Naagin) यानी निया शर्मा अपने ग्लैमरस लुक्स और जबरदस्त अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. अपने स्टाइल के लिए निया शर्मा एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी पा चुकी हैं. निया की वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' का दूसरा सीजन भी हिट रहा था.  निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'काली (2010-11)' से की थी. उन्हें असली पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है (2011-13)' और 'जमाई राजा (2014-17)' से मिली. इसके अलावा एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 8' में नजर आ चुकी हैं.