Nia Sharma ने बैकलेस टॉप पहन शेयर किया ग्लैमरस Video, बोलीं- ये भी उतार दे बोलने वाले भाड़ में जाओ

निया शर्मा ने अपना यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे ब्लैक कलर के एक शॉर्ट बैकलेस टॉप और लो वेस्ट जींस में काफी ग्लैमरस लग रही हैं.

Nia Sharma ने बैकलेस टॉप पहन शेयर किया ग्लैमरस Video, बोलीं- ये भी उतार दे बोलने वाले भाड़ में जाओ

निया शर्मा का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

निया शर्मा को अगर टीवी की सबसे बोल्ड व ग्लैमरस अभिनेत्री कहा जाए तो यह गलत नहीं होगा. निया अक्सर अपने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें शेयर करते हुए देखी जाती हैं, जिन्हें देखने के बाद लोगों के होश उड़ जाते हैं. निया के हर एक पोस्ट को उनके फैन्स भी खासा पसंद करते हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए निया शर्मा ने एक बार फिर अपना वीडियो शेयर किया है, जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है.

निया शर्मा ने शेयर किया वीडियो

निया ने जो अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, उसमें उनका बेहद ही स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है. निया की अदाएं उनके फैन्स का भी दिल चुरा रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ब्लैक कलर के एक शॉर्ट बैकलेस टॉप और लो वेस्ट जींस में काफी ग्लैमरस लग रही हैं. इस आउटफिट में निया अलग-अलग तरीके से पोज दे रही हैं. हालांकि इस वीडियो के साथ निया ने जो कैप्शन दिया है, वो लोगों का ध्यान उनकी ओर ज्यादा आकर्षित कर रहा है. निया ने लिखा है, ‘बैकलेस पहनने में लापरवाही न करें'.

इसके साथ ही निया ने उन लोगों के लिए भी एक मैसेज लिखा है, जो उनकी वीडियो व तस्वीरों पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हैं. निया ट्रोलर्स के लिए लिखती हैं, ‘(ये भी उतार दे, नंगी, कपड़े नहीं हैं क्या, शेमलेस...) इन सभी से कहना चाहती हूं- भाड़ में जाओ'. निया शर्मा के इस पोस्ट का उनके चाहने वाले जमकर समर्थन करते हुए दिख रहे हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो एक्ट्रेस की पोस्ट की निंदा करते हुए देखे जा सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com