अप्रैल का एक भी दिन नहीं होगा बोरिंग, क्योंकि हर दिन नेटफ्लिक्स और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आएंगी नई फिल्म और वेब सीरीज, देखें लिस्ट

अप्रैल में कुछ बेहतरीन फिल्में रिलीज होने जा रही हैं जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था. आप भी अपना वीकेंड एंटरटेनमेंट से भरपूर बनाना चाहते हैं तो आज ही ये लिस्ट नोट कर लें.

अप्रैल का एक भी दिन नहीं होगा बोरिंग, क्योंकि हर दिन नेटफ्लिक्स और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आएंगी नई फिल्म और वेब सीरीज, देखें लिस्ट

अमर सिंह चमकीला से रीप्ले तक ये फिल्में और सीरीज नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

नई दिल्ली:

ओटीटी पर अप्रैल का महीना मूवी लवर्स के लिए खास होने वाला है. हर महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होती हैं. मगर अप्रैल में कुछ बेहतरीन फिल्में रिलीज होने जा रही हैं जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था. आप भी अपना वीकेंड एंटरटेनमेंट से भरपूर बनाना चाहते हैं तो आज ही ये लिस्ट नोट कर लें ताकि आप इन फिल्मों और सीरीज को रिलीज होते ही देख लें. आइए जानते हैं ओटीटी की दुनिया में इस हफ्ते क्या नया होने वाला है. 

द ग्रेट इंडियन कपिल शो

कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो के साथ नेटफ्लिक्स पर आ चुके हैं. टीवी की जगह कपिल का शो नेटफ्लिक्स पर आ रहा है. इस शो का इस बार का सीजन और बेहतर है क्योंकि सुनील ग्रोवर ने क बार फिर कपिल से हाथ मिला लिया है. इस शो का नया एपिसोड हर शनिवार को रात 9बजे नेटफ्लिक्स पर आएगा. इसका मतलब ये है कि आपका शनिवार का हंसी का डोज तो इससे फिक्स हो गया है.

अमर सिंह चमकीला

दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की अमर सिंह चमकीला 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का लोग लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. दिलजीत हर बार अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेते हैं. जब से अमर सिंह चमकीला का ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से इसे लेकर क्रेज लोगों में और बढ़ गया है.

रीप्ले

रीप्ले एक अमेरिकन साइकोलॉजिकल टीवी सीरीज का है. इस सीरीज में टॉम रीप्ले, जॉनी फ्लायन अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. ये सीरीज 4 अप्रैल को रिलीज होगी.