ऐश्वर्या शर्मा को बिग बॉस 17 से आउट करने पर कैप्टन पर भड़के नील भट्ट, ईशा मालवीय बोलीं- मुझे वो पसंद नहीं थी तो...

Bigg Boss 17 Upcoming Episode New Promo: बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार का नया प्रोमो आ गया है, जिसमें ऐश्वर्या शर्मा को ईशा मालवीय ने शो से बाहर कर दिया है.

ऐश्वर्या शर्मा को बिग बॉस 17 से आउट करने पर कैप्टन पर भड़के नील भट्ट, ईशा मालवीय बोलीं- मुझे वो पसंद नहीं थी तो...

Bigg Boss 17 Promo: ईशा मालवीय के फैसले पर भड़के नील भट्ट

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Upcoming Episode New Promo: बिग बॉस 17 का वीकेंड का वार किसी बॉम्ब से कम नहीं होता, जो किसी पर कभी भी फूट जाता है. इसी बीच ईशा मालवीय ने अपनी कैप्टंसी का फायदा उठाते हुए और अनुराग डोभाल को बचाते हुए ऐश्वर्या शर्मा को बिग बॉस 17 के घर से बेघर कर दिया है. हालांकि अब तक यह एपिसोड सामने आया नहीं है. लेकिन एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें घरवाले ईशा मालवीय के फैसले से काफी नाखुश नजर आ रहे हैं. 

सामने आए प्रोमो में की शुरुआत में रवीना टंडन, क्रिसमस सेलिब्रेशन पर अब्दू रोजिक के साथ बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार एपिसोड में एंट्री करती हैं. वहीं स्टेज पर खूब मस्ती देखने को मिलती है. वहीं प्रोमो के दूसरे हिस्से में चार नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट में से बिग बॉस रुल्स ब्रेक के आधार पर अनुराग डोभाल, अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा में से किसी एक को चुनने के लिए और घर से इविक्ट करने की जिम्मेदारी ईशा मालवीय को देते हैं, जिसमें चेहरा देखकर ही लग रहा है कि ईशा, ऐश्वर्या का नाम लेती हैं. 

इसके बाद रिंकू धवन कहती हैं, ईशा का यह फैसला अनफेयर है. आगे नील भट्ट कहते हैं, सबसे खराब फैसला हिस्ट्री में. रुल ब्रेक में करना था. लेकिन ईशा कहती हैं, मेरी मर्जी. मेरी नहीं जम रही तो भगा दिया मैने. मेरी पावर है वो. मेरी जिससे नहीं जमेगी वो जाओ. इस प्रोमो को देखने के बाद लोगों ने रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, ये लड़की हर दिन कमाल कर रही है ईशा मालवीय मजा ही आ गया. दूसरे यूजर ने लिखा, ये सबसे खराब फैसला था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, इस हफ्ते घर से नॉमिनेट होने के लिए अनुराग डोभाल, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और अंकिता लोखंडे नॉमिनेट हुए हैं.