विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 30, 2020

सारेगामापा लिटिल चैंप्स के इस कंटेस्टेंट की फैन हैं Neha Kakkar, कही यह बात...

जी टीवी के पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स ने लॉकडाउन के बाद एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया है.

Read Time: 3 mins
सारेगामापा लिटिल चैंप्स के इस कंटेस्टेंट की फैन हैं Neha Kakkar, कही यह बात...
नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar)
नई दिल्ली:

जी टीवी के पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स ने लॉकडाउन के बाद एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया है. चाहे 18 जुलाई को प्रसारित हुआ भव्य कमबैक एपिसोड हो या फिर पिछले वीकेंड दिखाया गया माइथोलॉजिकल स्पेशल एपिसोड हो, इन टैलेंटेड प्रतिभागियों ने अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है. अब इस वीकेंड दर्शकों को एक और शानदार ट्रीट मिलने वाली है, जहां पॉपुलर कक्कड़ भाई-बहन यानी नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar), टोनी कक्कड़ और सोनू कक्कड़ इस शो के रक्षाबंधन स्पेशल  एपिसोड में आकर प्रतिभागियों का हौसला बढ़ाएंगे.

जहां सभी प्रतिभागियों ने अपनी मासूमियत भरी मधुर आवाज से कक्कड़ भाई-बहनों को हैरान कर दिया, वहीं आर्यनंदा की आवाज नेहा कक्कड़ के दिल में बस गई. जैसे ही इस यंग कंटेस्टेंट ने फिल्म दंगल में नेहा द्वारा गाए गाने ‘नैना' की धुन पर अपनी मधुर आवाज बिखेरी, नेहा ने आर्यनंदा पर तारीफों की बरसात कर दी. नेहा ने गर्व से इस नन्हीं लड़की से कहा, ‘मुझे लगता है कि तुम्हारा गाना सुनकर कोई भी दूसरा सिंगर नर्वस हो जाएगा.' हालांकि यह गायिका सिर्फ इतने पर नहीं रुकी. इस बच्ची के टैलेंट से बेहद प्रभावित होकर नेहा ने बताया कि वो आर्यनंद की फैन बन गई हैं. उन्होंने उसकी गायन कुशलता के सम्मान में उसके साथ एक सेल्फी भी ली. नेहा कक्कड़ ने कहा, ‘मैं चाहती हूं कि लोग इस नई उभरती सिंगर के बारे में जानें.'

जज हिमेश रेशमिया भी आर्यनंदा की खूबसूरत आवाज सुनकर खुद को रोक न सके. उन्होंने इस यंग कंटेस्टेंट को उसकी ही मातृभाषा में हौसला दिया और मलयालम के कुछ शब्दों से उसकी तारीफ की, जिसमें आर्यनंदा ने भी उनकी मदद की. कक्कड़ परिवार की मौजूदगी में सारेगामापा में वाकई एक संगीतमय रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) स्पेशल एपिसोड होगा. इस दौरान टैलेंटेड लिटिल चैंप्स कुछ बेहतरीन परफॉर्मेंस भी देंगे. जहां बॉबी और सौम्या भाई-बहन के रिश्ते को समर्पित ‘फूलों का तारों का' गाने पर परफॉर्म करेंगे, वहीं ज़ैद अली ‘मेरे रश्के कमर' गाने पर एक जोरदार परफॉर्मेंस देकर सभी का दिल जीत लेंगे. कुल मिलाकर, सारेगामापा लिटिल चैंप्स में दर्शकों के लिए बहुत-से मधुर गाने, खूबसूरत यादें और ढेर सारे सरप्राइज होंगे.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
5 साल की उम्र में पिता ने छोड़ा, मां के साथ स्टेशन पर काटने पड़े दिन, आज टीवी का जाना-माना चेहरा है ये एक्टर
सारेगामापा लिटिल चैंप्स के इस कंटेस्टेंट की फैन हैं Neha Kakkar, कही यह बात...
जब शिल्पा शिंदे ने खुद को बताया 'जगत भाभी', कहा-, इतने रियल्टी शो करने के बाद भी लोग मुझसे पूछते हैं ये सवाल
Next Article
जब शिल्पा शिंदे ने खुद को बताया 'जगत भाभी', कहा-, इतने रियल्टी शो करने के बाद भी लोग मुझसे पूछते हैं ये सवाल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;