KBC 13 में पहुंचे टोक्यो ओलंपिक गोल्ड विजेता नीरज चोपड़ा, अमिताभ बच्चन बोले- हिंदुस्तान जिंदाबाद...देखें Video

नीरज चोपड़ा अमिताभ बच्चन के मशहूर शो केबीसी के 13वें सीजन में पहुंचे हैं. शो का एक प्रोमो वीडियो भी सोनी ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

KBC 13 में पहुंचे टोक्यो ओलंपिक गोल्ड विजेता नीरज चोपड़ा, अमिताभ बच्चन बोले- हिंदुस्तान जिंदाबाद...देखें Video

केबीसी 13 में पहुंचे नीरज चोपड़ा

नई दिल्ली:

ओलंपिक गोल्ड विजेता नीरज चोपड़ा इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. हर जगह उनके ही चर्चे हैं, वो जहां भी जाते हैं लोग उनके साथ तस्वीर खींचाने को आतुर रहते हैं.  नीरज चोपड़ा अब अमिताभ बच्चन के मशहूर शो केबीसी के 13वें सीजन में पहुंचे हैं. शो का एक प्रोमो वीडियो भी सोनी ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. नीरज के आगमन से अमिताभ बेहत खुश दिखाई दे रहे हैं और साथ ही हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं. नीरज चोपड़ा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है.


नीरज चोपड़ा के वीडियो को शेयर कर लिखा गया है: अपने देश का नाम रोशन करके केबीसी 13 के मंच पर आने वाले हैं, टोक्यो ओलंपिक के गोल्ड मेडलिस्ट नीरज और श्रीजेश. सुनिए उनके संगर्ष और ओलंपिक के अनुभव को कौन बनेगा करोड़पति में." वीडियो में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन किस गर्मजोशी से दोनों गोल्ड मेडलिस्ट का स्वागत कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि नीरज चोपड़ा ने जेवलिन थ्रो के फाइनल को इतनी आसानी से जीता कि 11 अन्य प्रतियोगियों में से कोई भी उनके 87.03 मीटर के दूसरे सर्वश्रेष्ठ थ्रो के करीब नहीं आ सका. नीरज चोपड़ा ने 2018 में एशियाई खेलों और राष्ट्रमंडल खेलों में भी स्वर्ण पदक जीता था. उन्होंने कहा कि वह अब अपना ध्यान विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में खिताब जीतने पर केंद्रित करेंगे. एनडीटीवी के साथ एक विशेष बातचीत में चोपड़ा ने कहा कि वह अगले विश्व चैंपियनशिप के लिए पूरा दम-खम लगा देंगे, जो अगले साल यूजीन यूएस में होने वाला है.