NDTV Exclusive: 'मानिके मगे हिथे' गाने वाली सिंगर योहानी बनी इंटरनेट सेंसेशन, पूरी दुनिया में बनाई अलग पहचान

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक गाना जबरदस्त हिट हो रहा है. इंटरनेट पर 'मानिके मगे हिथे' खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वहीं इस गाने को गाने वाली सिंगर योहानी ने एनडीटीवी से खास बातचीत की है.

NDTV Exclusive: 'मानिके मगे हिथे' गाने वाली सिंगर योहानी बनी इंटरनेट सेंसेशन, पूरी दुनिया में बनाई अलग पहचान

सिंगर योहानी ने एनडीटीवी की खास बातचीत

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक गाना जबरदस्त हिट हो रहा है. इंटरनेट पर 'मानिके मगे हिथे' खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस गाने को श्रीलंकाई सिंगर गायक-रैपर योहानी (Yohani) ने गया है. योहानी की आवाज ने सभी के दिल में खास जगह बना ली है. सोशल मीडिया पर हर तरफ सिर्फ 'मानिके मगे हिथे' ही सुनाई दे रहा है. जुलाई 2020 में चमथ संगीत द्वारा निर्मित और सिंहल गीत में मूल रूप से श्रीलंकाई सिंगर गायक-रैपर योहानी (Yohani) और सतीशन शामिल हैं, अपने हंसमुख राग और सिंहल रैप के कारण योहानी भारत में एक नई सनसनी बन गई है. वहीं 'मानिके मगे हिथे' गाने वाली सिंगर योहानी ने एनडीटीवी से खास बातचीत की है. सुनें पूरी बातचीत... 

ये सॉन्ग सिंहली भाषा में गाया गया है. सिंहली भाषा मूल रूप से श्रीलंका में बोली जाती है. 'मानिके मगे हिथे' श्रीलंका से ज्यादा भारत में फेमस हो गया है. जैसा कि, संगीत में कोई भाषा का बंधन नहीं होता है और यहीं वजह है कि ये गाना हमारे देश में अधिक पसंद किया जा रहा है. वहीं एनडीटीवी से बातचीत करते हुए योहानी ने बताया कि 'मैं बड़ी सौभाग्यशाली हूं, मुझे जरा भी अंदाजा नहीं था कि ये गाना इतना फेमस हो जाएगा.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उभरते हुई संगीत स्टार योहानी डी सिल्वा (Yohani) के 'मानिके मगे हिथ' ( Manike Mage Hithe) के कवर को श्रीलंकाई तटों से परे स्टारडम मिला है. मई 2021 में इसका कवर सॉन्ग लॉन्च होने के बाद से सुपरहिट रहा है. अब इस गाने को यूट्यूब 11 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है. यह गाना स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और सोशल मीडिया पर रिकॉर्ड तोड़ रहा है. इसी के साथ इस सॉन्ग के तमिल और मलयालम संस्करण भी रिलीज हो चुके हैं. वहीं अब इस गाने का हिंदी वर्जन भी आ गया है, जो जबरदस्त रिकॉर्ड तोड़ रहा है. म्यूजिक लवर को ये सॉन्ग खूब पसंद आ रहा है.