Nach Baliye 9: गोरिल्ला बन बबीता और विवेक ने दिया सोशल मैसेज, अपनी परफॉर्मेंस से सबको चौंकाया

Nach Baliye 9: 'नच बलिए' में बबीता फोगाट (Babita Phogat) और विवेक सुहाग (Vivek Suhag) ने इस बार अपनी परफॉर्मेंस से सोशल मैसेज दिया है.

Nach Baliye 9: गोरिल्ला बन बबीता और विवेक ने दिया सोशल मैसेज, अपनी परफॉर्मेंस से सबको चौंकाया

'नच बलिए 9 (Nach Baliye 9)' में बबीता और विवेक ने बिखेरा जलवा

खास बातें

  • 'नच बलिए 9' में बबीता फोगाट और विवेक सुहाग ने दी बेहतरीन परफॉर्मेंस
  • जज से मिला स्टेंडिंग ओवेशन
  • परफॉर्मेंस से दर्शकों को दिया सोशल मैसेज
नई दिल्ली:

Nach Baliye 9: टेलीविजन के सबसे पॉपुलर डांस शो 'नच बलिए (Nach Baliye)' के कंटेस्टेंट रेस्लर बबीता फोगाट (Babita Phogat) और विवेक सुहाग (Vivek Suhag) की जोड़ी हर हफ्ते अपनी परफॉर्मेंस से सबको चौंका देते हैं. हर हफ्ते ये जोड़ी शो के जज रवीना टंडन और अहमद खान को स्टेंडिंग ओवेशन देने के लिए मजबूर कर देते हैं. एक बार फिर बबीता और विवेक की परफॉर्मेंस की शो में जमकर तारीफ हो रही है. इस हफ्ते इस जोड़ी ने 'साड्डा हक (Saada Haq)' गाने पर ऐसा डांस किया, जिसे देक हर कोई सोचने पर मजबूर हो गया. बबीता और विवेक इस हफ्ते गोरिल्ला के रूप में परफॉर्म करते नजर आए और अपने अधिकारों को इंसानों से मांगते नजर आए.

m7j94fu8

बबीता (Babita Phogat) और विवेक (Vivek Suhag) ने अपनी इस परफॉर्मेंस के जरिए दिखाया कि कैसे शिकारी जंगल को अपनी प्रॉपर्टी समझकर अपने फायदे के लिए जंगली जानवरों को मारते हैं. अपनी इस परफॉर्मेंस के जरिए बबीता और विवेक ने जानवरों के जानवरों के अधिकारों की सुरक्षा का सोशल मैसेज दिया है, जो इंसानों की तरह अपने हक के लिए ना लड़ सकते हैं और ना ही आवाज उठा सकते हैं.

bj8809fo

रेसलर बबीता फोगाट (Babita Phogat) और विवेक सुहाग की जोड़ी इस समय 'नच बलिए (Nach Baliye)' में सबसे मजबूत जोड़ियों में से एक है. नॉन डांसर होने के बावजूद भी ये दोनों हमेशा अपनी परफॉर्मेंस से सबको चौंका देते हैं. इनकी परफॉर्मेंस को देख आडियंस के साथ-साथ शो के जज भी काफी इंस्पायर होते हैं. बता दें 'नच बलिए' को इस बार नए ट्विस्ट के साथ लांच किया है. शो में पांच एक्स जोड़ियां हैं तो पांच अभी की जोड़ियां. शो को दर्शकों से ढेर सारा प्यार मिल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...