नागिन 6 का प्रोमो हुआ रिलीज, दिखा नागिन वर्सेज कोरोना तो फैन्स बोले- ओ भाई मारो मुझे मारो

Naagin 6 के प्रोमो रिलीज हो रहे हैं. पहला प्रोमो कुछ दिन पहले रिलीज हुआ था और अब दूसरा प्रोमो भी रिलीज हो गया है. लेकिन नागिन कौन बनी है, इसे लेकर सस्पेंस कायम है.

नागिन 6 का प्रोमो हुआ रिलीज, दिखा नागिन वर्सेज कोरोना तो फैन्स बोले- ओ भाई मारो मुझे मारो

Naagin 6 का प्रोमो हुआ रिलीज

नई दिल्ली :

नागिन 6 के प्रोमो रिलीज हो रहे हैं. पहला प्रोमो कुछ दिन पहले रिलीज हुआ था और अब दूसरा प्रोमो भी रिलीज हो गया है. लेकिन नागिन कौन बनी है, इसे लेकर सस्पेंस कायम है. हालांकि Naagin 6 की स्टोरीलाइन पूरी तरह से साफ हो गई है. यह इशारा मिल गया है कि इस बार नागिन 6 की कहानी महामारी पर फोकस रहेगी और नागिन को एक वायरस से लड़ना होगा. इस तरह एकता कपूर ने मौजूदा माहौल को इस पॉपुलर सीरियल में दिखाने की कोशिश की है. 

Naagin 6 Promo को शेयर करते हुए कलर्स चैनल ने लिखा है, 'देश की रक्षा करने के लिए, जहर बनकर जहर को ही खत्म करने आ रही है नागिन, फिर एक बार.' इस तरह नागिन 6 के प्रोमो ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. इस प्रोमो पर जहां फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और कयास लगा रहे हैं कि नागिन कौन होगी. कोई अलिशा पंवार बता रहा है तो कोई रिद्धिमा पंडित का नाम ले रहा है. जबकि कोई दिव्यांका त्रिपाठी का नाम ले रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेकिन कुछ फऐन ऐसे भी हैं जो Naagin 6 के प्रोमो का जमकर मजाक बना रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, 'राइटर के दिमाग को शत शत प्रणाम.' एक ने लिखा है, 'कोरोना कहेगा ओ भाई मारो मुझे मारो.' वहीं एक यूजर ने लिखा है, 'कुछ भी बेचारे साइंटिस्ट की मेहनत बेकार है मतलब.' इस तरह इस प्रोमो को लेकर भी जमकर मजाक बनाया जा रहा है हालांकि नागिन सीरियल की फैन्स के बीच जबरदस्त लोकप्रियता है.