'नागिन 5' में आया जबरदस्त ट्विस्ट, पूल के अंदर एक दूसरे में खो गए 'चील' और 'नागिन'

Naagin 5: सुरभि चंदना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया जिसमें चील और नागिन स्विमिंग पूल में एक दूसरे में खोए नजर आ रहे हैं.

'नागिन 5' में आया जबरदस्त ट्विस्ट, पूल के अंदर एक दूसरे में खो गए 'चील' और 'नागिन'

नागिन 5 (Naagin 5) में आया जबरदस्त ट्विस्ट

खास बातें

  • नागिन और चील का रोमांटिक फोटो हुआ वायरल
  • Naagin 5: नागिन और चील की फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम
  • Naagin 5: नागिन और चील पूल में एक दूसरे साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आए
नई दिल्ली:

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सुपरहिट सुपरनैचुरल ड्रामा 'नागिन 5' (Naagin 5) में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है. सुरभि चंदना, मोहित सहगल और शरद मल्होत्रा स्टारर इस सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में कुछ ऐसा होगा जिससे कहानी ही पलट जाएगी.जी हां हाल ही में सुरभि चंदना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया जिसमें चील और नागिन स्विमिंग पूल में एक दूसरे में खोए नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए सुरभि ने कैप्शन में लिखा- नागिन 5 में जैसे जैसे सप्ताह गुजर रहे हैं चील और नागिन एक दूसरे के करीब आते जा रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखिए क्या चील और नागिन कभी एक हो पाएंगे? देखिए रविवार रात 8 बजे नागिन- 5.

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic) on

जहां तक इस वायरल फोटो की बात करें तो इसमें नागिन और चील बेहद रोमांटिक अंदाज में एक दूसरे में खोए हुए है. नागिन और चील की इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं. यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है इसे कुछ घंटे पहले ही शेयर किया गया है और अब तर इस पर 1 लाख 26 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 'नागिन 5' (Naagin 5) में अब हिना खान (Hina Khan) की जगह टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने ले ली है. हिना खान ने शो के कुल 3 एपिसोड शूट किये. खास बात तो यह है कि शो का प्रीमियर एपिसोड कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले शो में से दर्शकों का द्वारा सबसे ज्यादा बार देखा गया. इस बात की जानकारी भी हिना खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट कर दी थी. बताया जा रहा है कि इस बार नागिन 5 अपने पिछले चारों सीजन के मुकाबले बड़ा और शानदार होने वाला है. नागिन 5 में दर्शकों को नाग और नागिन की प्रेम कहानी देखने को मिलेगी.