Naagin 5 फेम सुरभि चंदना ने व्हाइट शिमर ड्रेस में झूमकर किया डांस, देखें Video

'नागिन 5 (Naagin 5)' एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) इंस्टाग्राम पर व्हाइट शिमरी ड्रेस में कुछ फोटो और वीडियो शेयर किए हैं जो खूब पसंद किए जा रहे हैं.

Naagin 5 फेम सुरभि चंदना ने व्हाइट शिमर ड्रेस में झूमकर किया डांस, देखें Video

सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

'नागिन 5 (Naagin 5)' एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) इंस्टाग्राम पर अपने स्वैग की वजह से खास पहचान रखती हैं. सुरभि चंदना अकसर सोशल मीडिया पर अपने डांस और स्टाइलिश फोटो और वीडियो शेयर करती हैं. सुरभि चंदना (Surbhi Chandna Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह व्हाइट शिमरी ड्रेस में बहुत ही कमाल की लग रही हैं. दिलचस्प यह है कि उनकी इन फोटो पर उनके दोस्तों और फैन्स के खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. टीवी एक्ट्रेस अदा खान ने इन फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'Wow.' 

शाहरुख खान की 'पठान' फिल्म का Video हुआ Viral, चलती कार पर यूं की विलेन की धुनाई

Tanushree Dutta का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर रह जाएंगे हैरान, फैन्स को आई 'आशिक बनाया आपने' की याद- देखें डांस Video

'नागिन 5 (Naagin 5)' एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने इन फोटो को महाशिवरात्रि के मौके पर शेयर किया था और लिखा था, 'आज फास्ट रखा है क्या आपने भी? अब यह मत पूछना कि यह कैप्शन क्यों...' लेकिन उनकी इन फोटो पर फैंस के कमेंट आ रहे हैं और वह उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. यही नहीं, इसी ड्रेस में सुरभि चंदना (Surbhi Chandna Dance Video) एक डांस वीडियो भी शेयर कर चुकी हैं, जिसे भी फैन्स का खूब प्यार मिला था. 

Rubina Dilaik और अभिनव शुक्ला ने 'तेरा सूट' पर किया धमाकेदार डांस, Video देख अली गोनी बोले- Superb

अनुपमा ने सासू मां संग 'ओ हसीना जुल्फों वाली' पर किया डांस, Video में दोनों की जोड़ी ने मचाया धमाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात दें कि टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने जी टीवी के शो 'कुबूल है' में हया के किरदार से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी. जिसके बाद स्टार स्टार के कई पॉपुलर शो जैसे 'इश्कबाज', 'दिल बोले ओबेरॉय' और 'संजीवनी' में भी नजर आईं. यही नहीं, 'संजीवनी' में उनके ईशानी अरोड़ा के किरदार को भी खूब पसंद किया गया था.