बिग बॉस 17 के इस कंटेस्टेंट के आते ही आयशा खान को पैपराजी ने किया इग्नोर! वीडियो देख फैंस बोले- आप जो करते हैं उसका फल...

Ayesha Khan Ignored by Photographers: आयशा खान हाल ही में एक इवेंट का हिस्सा बनीं जहां मुनव्वर फारूकी की एंट्री होते ही पैपराजी उन्हें इग्नोर करते हुए नजर आईं.

बिग बॉस 17 के इस कंटेस्टेंट के आते ही आयशा खान को पैपराजी ने किया इग्नोर! वीडियो देख फैंस बोले- आप जो करते हैं उसका फल...

Ayesh Khan Video: आयशा खान का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

Ayesha khan ignored by photographer: आयशा खान की बिग बॉस 17 में एंट्री होने के बाद वह चर्चा का विषय बनी हुई हैं. जहां शो से निकलने के बाद उन्हें कई इवेंट में स्पॉट किया गया. तो वहीं हाल ही में उन्हें मुनव्वर फारूकी के साथ अभिषेक कुमार की पार्टी में देखा गया, जिसकी वीडियो खूब वायरल हो रही है. इसी बीच एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी की एंट्री होते ही पैपराजी एक्ट्रेस को इग्नोर करते हुए नजर आए हैं. टेलीचक्कर के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए वीडियो में मुनव्वर फारूकी की एंट्री होते ही पैपराजी उनकी तरफ जाती हुई दिख रही है. जबकि आयशा खान पीछे खड़े हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो पर लोगों का रिएक्शन सामने आया है. जहां लोगों ने इसे कर्मा कहा है. तो वहीं एक यूजर ने लिखा, वेरी गुड आप जो करते हैं उसका फल आपको मिल ही जाता है. दूसरे यूजर ने लिखा, मुनव्वर एक ब्रांड है. तीसरे यूजर ने लिखा, मुनव्वर ने भी इग्नोर किया. 

गौरतलब है कि हाल ही एक इवेंट में मुनव्वर फारूकी और आयशा खान के अलावा निक्की तम्बोली भी शिरकत करती हुई नजर आईं थीं. हालांकि फैंस की नजरें आयशा खान के लुक पर टिक गईं, जो कि वाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आईं. जबकि मुनव्वर फारूकी वाइट कलर के आउटफिट में दिखे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, आयशा खान बतौर वाइल्डकार्ड एंट्री बिग बॉस 17 में नजर आई थीं, जिनके आने से मुनव्वर फारूकी के गेम पर असर पड़ा था. वहीं शो में बताया गया था कि उन्होंने उसे धोखा दिया था, जिसके चलते काफी हंगामा भी देखने को मिला था.