डिस्को बलमा' म्यूज़िक वीडियो में दिखेंगे मौनी रॉय, सामने आया नया लुक

टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) की खूबसूरती और दिलकश अदाओं पर फैंस फिदा हैं.आपको बता दें कि जल्द ही मौनी रॉय का एक नया म्यूजिक वीडियो रिलीज होने जा रहा है जिसमें उनकी खूबसूरती और डांस का परफेक्ट कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा.

डिस्को बलमा' म्यूज़िक वीडियो में दिखेंगे मौनी रॉय, सामने आया नया लुक

मौनी रॉय (Mouni Roy) लेटेस्ट फोटोशूट वायरल

नई दिल्ली:

टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) की खूबसूरती और दिलकश अदाओं पर फैंस फिदा हैं.आपको बता दें कि जल्द ही मौनी रॉय का एक नया म्यूजिक वीडियो रिलीज होने जा रहा है जिसमें उनकी खूबसूरती और डांस का परफेक्ट कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा. इस वीडियो एल्बम का नाम है 'डिस्को बलमा' जो 17 सितंबर को रिलीज होने जा रहा है. वहीं फैंस भी उनके इस नए म्यूजिक वीडियो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

मौनी ने शेयर किया 'डिस्को बलमा' का लुक

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने ऑफिशियल इंस्टा एकाउंट से अपने वीडियो एलबम का लेटेस्ट पोस्टर फैंस के साथ शेयर किया है. इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए मौनी रॉय ने कैप्शन दिया है, 'Disco Balma'. हमेशा की तरह इन तस्वीरों में भी मौनी बेहद खूबसूरत और कमाल की लग रही हैं. इन तस्वीरों में मौनी का ट्रेडिशनल और लाजवाब लुक देखने को मिल रहा है. मौनी ने ब्लैक एंड व्हाइट कलर का डॉटेड लहंगा और सिल्वर हेवी वर्क वाला बलून स्लीव्ज़ ब्लाउज पहन रखा है जिसमें वो हमेशा की तरह अपनी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. माथे पर बड़ा सा गोल्डन मांग टीका, आंखों पर मोटे विंग वाला लाइनर और हाथों पर ब्लैक चूड़ियां उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगाने का काम कर रहे हैं. ये तस्वीरें उनके नए डांस एल्बम के परफॉर्मेंस से ली गई हैं जिनमें वो अलग-अलग डांसिंग स्टेप्स करती हुई देखी जा सकती हैं.

पलक झपकते ही वायरल हो गईं मौनी की तस्वीरें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बहुत ही कम वक्त में मौनी रॉय ने लोगों के दिल में बेहद खास जगह बना ली है. फैंस को उनके हर अंदाज से प्यार है. यही वजह है कि मौनी रॉय जब भी इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए अपनी तस्वीरें या वीडियो शेयर करती हैं तो वो पलक झपकते ही वायरल हो जाती हैं. टीवी एक्ट्रेस आमना शरीफ ने मौनी रॉय की तस्वीर पर कमेंट करते हुए रेड हार्ट इमोजी पोस्ट की है, वहीं अदा खान ने भी हार्ट इमोजी पोस्ट कर एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफ की है. फैंस ने मौनी रॉय को खूबसूरत और गॉर्जियस बताते हुए कमेंट बॉक्स पर लिखा कि, 'अब उनके इस नए वीडियो एल्बम का वो बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं'. आपको बता दें कि 17 सितंबर को रिलीज हो रहे इस वीडियो एल्बम में मौनी के जबरदस्त ठुमके आपको देखने को मिलेंगे.