मौनी रॉय ने पुरानी Photos शेयर कर किया सुशांत सिंह राजपूत को याद, अंकिता लोखंडे भी साथ आईं नजर

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें उनके साथ अंकिता लोखंडे भी नजर आ रही हैं.

मौनी रॉय ने पुरानी Photos शेयर कर किया सुशांत सिंह राजपूत को याद, अंकिता लोखंडे भी साथ आईं नजर

सुुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ मौनी रॉय (Mouni Roy) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के साथ मौनी रॉय ने शेयर की तस्वीरें
  • अंकिता लोखंडे भी फोटो में साथ आईं नजर
  • सुशांत सिंह राजपूत की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने फैंस के दिलों में बखूबी जगह बना ली थी. उन्होंने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन से न केवल उनके फैंस बल्कि कई बॉलीवुड कलाकारों भी झटका लगा है. सुशांत सिंह राजपूत को फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकार भी लगातार याद कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें उनके साथ अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भी नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में सुशांत सिंह राजपूत अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

Remember.....?........

A post shared by mon (@imouniroy) on

मौनी रॉय (Mouni Roy) द्वारा शेयर की गई तस्वीरों को देखकर लग रहा है मानो यह 'एम.एस धोनी' फिल्म की शूटिंग के दौरान ली गई हो, क्योंकि इसमें सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का हेयरस्टाइल फिल्म की तरह लग रहा है. फोटो को देखकर यह भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि सुशांत सिंह राजपूत और मौनी रॉय की बॉन्डिंग काफी अच्छी थी. इन फोटो को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "याद है?" मौनी रॉय की इन फोटो पर हिना खान ने भी कमेंट किया है. इसके साथ ही फैंस भी कमेंट करते हुए एक्टर को याद कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की तरह मौनी रॉय (Mouni Roy) ने भी टीवी से बॉलीवुड तक में अपनी राह बनाई है. एक्ट्रेस ने फिल्म गोल्ड के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया. इस फिल्म में उन्होंने अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. वहीं, सुशांत सिंह राजपूत की बात करें तो उन्होंने 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्टर ने जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी. एक्टर ने फिल्म 'काय पो चे' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा.