Anupama: अनुपमा को बचाने में जाएगी माया की जान, क्या छोटी अनु के लिए टूटेगा अमेरिका का सपना, सीरियल में आएगा नया ट्विस्ट

Anupama: अनुपमा के नए प्रोमो में माया की जान जाती हुई नजर आ रही है, जिसे देखकर फैंस आगे क्या होने वाला है. यह देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं.

Anupama: अनुपमा को बचाने में जाएगी माया की जान, क्या छोटी अनु के लिए टूटेगा अमेरिका का सपना, सीरियल में आएगा नया ट्विस्ट

सीरियल अनुपमा में जाएगी माया की जान

नई दिल्ली:

Anupama Written Update: सीरियल अनुपमा में इन दिनों डिंपी और समर के कारण शाह हाउस में जहां ड्रामा देखने को मिल रहा है तो वहीं कपाड़िया हाउस में माया के कारण अनुज और अनुपमा की दूरियां बढ़ रही हैं. लेकिन अपकमिंग एपिसोड में माया का किस्सा खत्म होता हुआ नजर आने वाला है. ऐसा हम नहीं बल्कि सीरियल का नया प्रोमो कह रहा है, जिसमें अनुपमा को बचाने के लिए माया अपनी जान कुर्बान करती हुई दिख रही है. इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस भी अपकमिंग ट्विस्ट के लिए एक्साइटेड हो गए हैं. 

अनुपमा से माफी मांगेगी माया 

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज और छोटी अनु की नफरत देखने के बाद माया को अपनी गलतियों पर पछतावा होगा और वह अनुपमा से माफी मांगेगी. दरअसल,  माया, अनुपमा को गणपति की मूर्ति सौंपेगी और खांसने लगेगी. इसके चलते अनुपमा उसके लिए पानी लेने जाएगी. वहीं अनुपमा की तरफ तेज रफ्तार में आता ट्रक देखकर वह उसे बचाने के लिए भागेगी और खुद जान दे देगी. 

क्या छोटी अनु के लिए टूटेगा अनुपमा का सपना

विक्की कौशल, करण जौहर और अन्य लोग 'मेरे मेहबूब मेरे सनम' की रैप अप पार्टी