इस कंटेस्टेंट की थी सबसे बड़ी जर्नी वीडियो, लोग बोले- बिग बॉस 17 इसी के दम पे चला है

Bigg Boss 17 Longest Journey Video: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में फिनाले से पहले पांच फाइनलिस्ट अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी की वीडियो दिखाई जा चुकी है.

इस कंटेस्टेंट की थी सबसे बड़ी जर्नी वीडियो, लोग बोले- बिग बॉस 17 इसी के दम पे चला है

Bigg Boss 17 Update: बिग बॉस 17 में इस कंटेस्टेंट की रही सबसे लंबी जर्नी वीडियो

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Longest Journey Video: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में फिनाले से पहले पांच फाइनलिस्ट अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी की वीडियो दिखाई जा चुकी है. जबकि मुनव्वर फारूकी और मन्नारा चोपड़ा की जर्नी वीडियो आज के एपिसोड में दिखाई जाएगी. इसी बीच किस कंटेस्टेंट की वीडियो सबसे लंबी है यह सामने आ गया है. इसे देखकर फैंस ने भी रिएक्शन दिया है और बताया है कि इस कंटेस्टेंट के दम पर बिग बॉस चला है. हालांकि कई कंटेस्टेंट ने सवाल पूछा है ऐसा क्यों. 

द खबरी के नई अपडेट सामने बताया गया है, सेट पर लाइव ऑडियंस के अनुसार मन्नारा चोपड़ा का सफर सबसे लंबा दिखाया गया, जो कि किसी शॉर्ट फिल्म जैसा लग रहा था. हालांकि टीवी पर इसका टेलीकास्ट कितना होगा. यह पता नहीं. इस खबर को शेयर करने के बाद लोगों का रिएक्शन सामने आया है. एक यूजर ने लिखा, मन्नारा चोपड़ा के दम पे ही बिग बॉस 17 चला है. उसने इतना कंटेंट दिया है शो में. वह विनर है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दूसरे यूजर ने लिखा, अब उस लड़की ने अपनी जान डाल दिया शो में. तो बिल्कुल एडिटर्स के पास कन्फ्यूजन होगी कि क्या एड करें या करें नहीं. तीसरे यूजर ने लिखा, वह अजीब है. चौथे यूजर ने लिखा, मुनव्वर फारूकी विनर है. पांचवे यूजर ने लिखा, वह डिजर्व करती है. छठे यूजर ने लिखा, सभी लेडीज से धोखा मिलने और पहले दिन से अब तक गलत समझे जाने के बाद रियल में विनर जर्नी! मन्नारा चोपड़ा सही मायने में इस सीज़न का विजेता है.