Bigg Boss OTT में एल्विश यादव पर दिल हार बैठी ये कंटेस्टेंट, यूं किया इश्क का इजहार

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 में मनीषा रानी ने एल्विश यादव से अपने इश्क का इजहार कर दिया है. आप भी जानें किस अंदाज में और कैसे...

Bigg Boss OTT में एल्विश यादव पर दिल हार बैठी ये कंटेस्टेंट, यूं किया इश्क का इजहार

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 में एल्विश और मनीषा की प्रेम कहानी

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी में हर दिन कई रंग देखने को मिल रहे हैं. एक तरफ जहां कंटेस्टेट्स अपनी चालाकी से एक-दूसरे को हराने में लगे हैं तो कुछ अपने रिश्ते और दोस्ती को लेकर चर्चा में हैं. अब सलमान खान के इस शो में एक लव स्टोरी देखने को मिल रही है. शो की एक कंटेस्टेंट ने एल्विश यादव से अपने प्यार का इजहार किया है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि एल्विश ने उनकी प्यार में आंखे खोल दी हैं. यह कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि एल्विश के साथ हमेशा दिखने वाली मनीषा रानी हैं. 

जियो सिनेमा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिग बॉस ओटीटी से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो जारी किया है, जिसमें मनीषा रानी एल्विश से अपने प्यार जाहिर करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो प्रोमो में मनीषा कहती हैं कि एक बात बोलें मजाक से हटकर, हमें पता ही नहीं कब आपसे प्यार हो गया है. एल्विश उनकी यह बात सुनने के बाद हैरान हो जाते हैं. इसके बाद मनीषा रानी कहती हैं कि एक वो प्यार होता जिसका आपको एहसास नहीं होता है तो, आपने, आशिका और अभिषेक ने मिलकर जो मेरा आंख खोली उससे मुझे पता चला. 

बिग बॉस ओटीटी से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है. शो के दर्शक वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि सलमान खान के शो में मनीषा और एल्विश के बीच काफी अच्छा बॉन्ड देखने को मिल रहा है. इतना ही नहीं अब मनीषा अपना खाना भी एल्विश के साथ खाना शेयर करने लगीं हैं. बीते दिनों मनीषा रानी अपने खाने में से बचाकर एल्विश को खाना खिलाती हुई दिखाई दे रही हैं. इतना ही नहीं वह उन्हें प्यार से बाबू बोलती हुई नजर आई हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक पूरी फिल्म को छूने से डर लगता था": गदर 2 पर सनी देओल