जब Uber का ड्राइवर इस एक्ट्रेस को देने लगा गंदी-गंदी गालियां...

कॉमेडियन और इंटरनेट स्टार मल्लिका दुआ के साथ ऊबर के सफर के दौरान कुछ ऐसा एक्सपीरियंस हुआ कि उन्हें इसके बारे में फेसबुक पर लिखना पड़ा.

जब Uber का ड्राइवर इस एक्ट्रेस को देने लगा गंदी-गंदी गालियां...

कॉमेडियन-एक्ट्रेस मल्लिका दुआ

नई दिल्ली:

कॉमेडियन और इंटरनेट स्टार मल्लिका दुआ के साथ ऊबर के सफर के दौरान कुछ ऐसा एक्सपीरियंस हुआ कि उन्हें इसके बारे में फेसबुक पर लिखना पड़ा. अकसर देखा गया है कि कई ऊबर ड्राइवर ग्राहकों के साथ बेहदूगी से पेश आते हैं, और इसका शिकार कई लोग हो चुके हैं. इसकी ताजा मिसाल मल्लिका दुआ भी हैं. इन दिनों ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में मेंटॉर के तौर पर नजर आ रही मल्लिका को अंधेरी से बांद्रा पहुंचना था. गर्मी ज्यादा थी इसलिए उन्होंने ड्राइवर को एसी बढ़ाने के लिए कहा तो उसने उनके साथ गाली गलौच करना शुरू कर दिया.  



मल्लिका दुआ ने फेसबुक पेज पर अपनी आपबीती लिखी हैः “ऊबर इंडिया बहुत ही निकम्मी संस्था है. वे अपने ड्राइवरों की प्रोफाइल तक चेक नहीं करते हैं और लगता है उन्होंने अपनी गलतियों से कुछ नहीं सीखा है. मैंने जब ड्राइवर चेतन को एसी बढ़ाने के लिए कहा तो उसने मुझसे कार से उतरने के लिए कहा. जी हां, एसी के तापमान को लेकर. उसने ट्रिप को खत्म कर दिया और कहा “उतर गाड़ी से. नहीं बढ़ाऊंगा एसी. ऊबर तुम लोगों को एड में कुछ भी दिखाता है कि अपनी गाड़ी समझो. ऐसा कुछ नहीं है.” हमारे बीच खूब बहस हुई और मैंने इसे कहा कि वह कितना बदतमीज है, मैंने कहा कि तुम्हारे खिलाफ एक्शन लूंगी. वह बोला, “निकल तू गाड़ी से &%$@$%.” वह तेज गाड़ी चलाने लगा और मैं गाड़ी रुकवाने के लिए चिल्लाने लगी. वे इस बीच मुझे गंदी-गंदी गालियां निकालता रहा. मैं इस शहर में कार और ड्राइर का खर्च उठा सकती हूं लेकिन उन लोगों का क्या जो ऐसा नहीं कर सकते? क्या वे कैब ऑर्डर करके खुद को रिस्क में डाल रहे हैं...”

उन्होंने कहा है कि भारत में ऊबर का कोई कॉन्टेक्ट पॉइंट हो तो उन्हें ताकि वे इस पर बात कर सकें. वाकई इस तरह की घटना किसी के साथ भी होना शर्मनाक और खौफनाक है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com