मलाइका अरोड़ा को डांस कंटेस्टेंट ने भेंट की पैठनी साड़ी, खुश होकर एक्ट्रेस ने कही यह बात

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) रियलिटी टीवी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' पर डांस प्रतियोगी रुतुजा ने पैठनी साड़ी और नथनी भेंट की.

मलाइका अरोड़ा को डांस कंटेस्टेंट ने भेंट की पैठनी साड़ी, खुश होकर एक्ट्रेस ने कही यह बात

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा को भेंट की पैठनी साड़ी
  • डांस कंटेस्टेंट ने भेंट किया यह गिफ्ट
  • 'मुझे पैठनी साड़ी का गुलाबी रंग बहुत पसंद आया'
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) रियलिटी टीवी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' पर डांस प्रतियोगी रुतुजा ने पैठनी साड़ी और नथनी भेंट की. इस भेंट से अभिभूत मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने कहा, "मुझे पैठनी साड़ी का गुलाबी रंग बहुत पसंद आया और यह नथनी भी. मैंने पहले कभी भी इस तरह का पारंपरिक परिधान नहीं पहना, क्योंकि मेरे पास यह नहीं था..लेकिन यह मुझे सच में बहुत अच्छा लगा. मैं सच में रुतुजा और उनके अभिभावकों का इस भेंट के लिए शुक्रगुजार हूं." 'इंडियाज बेस्ट डांसर' सोनी टीवी पर प्रसारित होता है. इसके जज मलाइका अरोड़ा, टेरेंस लुईस और गीता कपूर हैं.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और उनके फोटो और वीडियो खूब वायरल होते हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में वो न्यूड शेड क्रॉप टॉप और टाइट्स में नजर आई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने हाल ही में एक पोस्ट लिखा था, जो खूब वायरल हुआ था. उन्होंने इसमें लिखा था: "आज सबसे खुश महिलाएं वो नहीं हैं, जो शादीशुदा हैं. ना ही वो जो सिंगल हैं. या जिनका करियर बहुत अच्छा है और अच्छी कमाई कर रही हैं. बल्कि सबसे खुश महिलाएं वो हैं जो अपने आप से पूरी तरह और सच्चा प्यार करती हैं. महिलाएं जो अपने पास्ट को पीछे छोड़ अपने आप पर काम करती हैं और अपने आप को सबसे ऊपर रखती हैं. जिन्होंने अपने आप को पीड़ित बताना बंद कर दिया है. जो जो गुस्से, आंसू और कड़वाहट से आगे निकल गई हैं. वो ये जान गई हैं कि खुशी आपकी अपनी मर्जी और जिम्मेदार होती है. जो वर्तमान के लिए जानी जाना चाहती हैं, ना कि पास्ट के लिए. वो इसलिए खुश हैं क्योंकि उन्हें दूसरों की मान्यता नहीं चाहिए."