माहिरा शर्मा की मां पारस छाबड़ा को दामाद बनाने के लिए हुईं तैयार, लेकिन...

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की शादी की खबरों पर माहिरा की मां ने रिएक्शन दिया है, जो वायरल हो रहा है.

माहिरा शर्मा की मां पारस छाबड़ा को दामाद बनाने के लिए हुईं तैयार, लेकिन...

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma)

नई दिल्ली:

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) बिग बॉस 13 के बाद से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. बिग बॉस के शो में दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था. शो खत्म होने के बाद दोनों को एक म्यूजिकल वीडियो 'बारिश' में भी देखा गया था. इन दोनों के फैन्स हमेशा इन्हें साथ देखना चाहते हैं. लिहाजा दोनों की शादी को लेकर अफवाहें सोशल मीडिया पर आए दिन उड़ती रहती हैं. माहिरा शर्मा की मां ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने हाल ही में एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल 'स्पॉटबॉय' को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के रिश्ते पर खुलकर बातचीत की.

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की मां ने बातचीत में कहा: "मुझे माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा की शादी से किसी तरह की कोई परेशानी नहीं है. यदि माहिरा ने शादी के लिए हां कहा तो मैं उसे मना नहीं करुंगी. वैसे, मुझे नहीं लगता है कि माहिरा और पारस एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. मैंने अपनी बेटी को पारस से लंबी बातचीत करते हुए कभी नहीं देखा. मुझे उन दोनों के बीच केवल दोस्ती दिखाई देती है." माहिरा शर्मा की मां ने इस तरह इन खबरों पर रिएक्शन दिया.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में दोनों गरीबों की मदद के लिए आगे वीडियो में दोनों मास्क और ग्लव्ज पहनकर लोगों को फूड पैकेट बांटते नजर आए थे. पारस और माहिरा ने इससे जुड़े वीडियो अपने-अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किए थे, जिसे लेकर लोगों ने दोनों की ही जमकर तारीफ की थी. बता दें कि पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की दोस्ती बिग बॉस 13 से ही है, दोनों ने शो में तो एक-दूसरे का साथ दिया ही, साथ ही शो के बाद भी कई बार एक साथ नजर आए.