विज्ञापन
This Article is From Aug 01, 2022

नहीं रहे महाभारत के नंद, एक्टर का हुआ निधन, दो साल से लड़ रहे थे इस बीमारी से

टीवी के मशहूर अभिनेता रसिक दवे का निधन हो गया है. उन्होंने 65 साल की उम्र में आखिरी सांस ली. रसिक दवे टीवी के चर्चित कलाकारों में से एक थे. उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया था. रसिक दवे को किडनी संबधी परेशानी थी.

नहीं रहे महाभारत के नंद, एक्टर का हुआ निधन, दो साल से लड़ रहे थे इस बीमारी से
रसिक दवे
नई दिल्ली:

टीवी के मशहूर अभिनेता रसिक दवे का निधन हो गया है. उन्होंने 65 साल की उम्र में आखिरी सांस ली. रसिक दवे टीवी के चर्चित कलाकारों में से एक थे. उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया था. रसिक दवे को किडनी संबधी परेशानी थी. शुक्रवार को उनका किडनी फेल होने की वजह से निधन हो गया है. रसिक दवे की पत्नी टीवी अभिनेत्री केतकी दावे ने बताया है कि वह पिछले 2 सालों से डायलिसिस पर और बीते 1 महीने उनके लिए काफी दर्दनाक रहे थे. रसिक दवे के निधन से टीवी इंडस्ट्री में शोक का माहौल है.

उन्होंने कई कलाकारों के साथ अपनी एक्टिंग का दम दिखाया था. रसिक दवे टीवी शो में अपनी अलग एक्टिंग के लिए जाने जाते थे. उन्होंने अपनी करियर की शुरुआत गुजराती सिनेमा से की थी. इसके बाद धीरे-धीरे वह हिंदी सिनेमा में आए. उन्होंने सबसे हिट पौराणिक सीरियल महाभारत में नंद का रोल किया था. रसिक दवे ने अपने इस रोल के काफी सुर्खियां बटोरी थी. वह 90 के दशक के चर्चित जासूसी सीरियल ब्योमकेश बक्शी में भी काम कर चुके थे.

इसके अलावा रसिक दवे और भी कई टीवी सीरियल में अपनी एक्टिंग का दम दिखाया था. हालांकि अपनी बीमारी के चलते लंबे वक्त से वह एक्टिंग दी दुनिया से दूर हो गए थे. रसिक दवे अपने पिछले पत्नी केतकी, एक बेटी और एक बेटे को छोड़कर चले गए हैं. रसिक दवे और केतकी टीवी की चर्चित जोड़ी में से एक थी. इन दोनों ने डांस रियलिटी टीवी शो 'नच बलिए' में भी हिस्सा लिया था. जहां दर्शकों को काफी प्यार मिला था. इसके अलावा रसिक दवे और केतकी अपने एक थिएटर भी चलाते थे. 

रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण मनीष मल्होत्रा के शो में बने शोस्टॉपर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Bigg Boss 18: बिग बॉस 38 भी होस्ट करेंगे सलमान खान, लेटेस्ट प्रोमो में अपना पास्ट, प्रेजेंट, फ्यूचर देख भड़के भाईजान
नहीं रहे महाभारत के नंद, एक्टर का हुआ निधन, दो साल से लड़ रहे थे इस बीमारी से
जब मौनी रॉय का बढ़ गया था 30 किलो वजन, बोलीं- लगा जिंदगी खत्म...
Next Article
जब मौनी रॉय का बढ़ गया था 30 किलो वजन, बोलीं- लगा जिंदगी खत्म...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com