मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा ने ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर किया डांस, रवीना-कैटरीना को भूले लोग...देखें Video

मदालसा शर्मा का एक नया इंस्टाग्राम रील वीडियो सामने आया है, जिसमें वे ‘टिप टिप बरसा पानी’ गाने पर खूबसूरत अदाएं दिखाते हुए देखी जा सकती हैं.

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा ने ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर किया डांस, रवीना-कैटरीना को भूले लोग...देखें Video

मदालसा शर्मा ने शेयर किया डांस वीडियो

नई दिल्ली :

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है. इस समय उन्हें स्टार प्लस के शो अनुपमा में काव्या का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है. मदालसा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और अक्सर अपने डांस वीडियो पोस्ट कर फैन्स का भरपूर मनोरंजन करती हैं. इसी क्रम में मदालसा शर्मा का एक नया इंस्टाग्राम रील वीडियो सामने आया है, जिसमें वे ‘टिप टिप बरसा पानी' गाने पर खूबसूरत अदाएं दिखाते हुए देखी जा सकती हैं.

मदालसा शर्मा ने शेयर किया वीडियो 

इस वीडियो को मदालसा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इसके जरिए उन्होंने अपने शो के को-स्टार पारस कलनावत को बर्थडे विश किया है. इसे शेयर करते हुए मदालसा लिखती हैं, “एक साल पहले हम मिले और इस जर्नी की शुरुआत हुई. मैंने कभी नहीं सोचा था कि आप मेरी लाइफ में सबसे केयरिंग, सपोर्टिव और स्वीटेस्ट लोगों में से एक बन जाएंगे. आप हमारे जेनरेशन के न सिर्फ सबसे डेडिकेटेड, हार्ड वर्किंग, फोकस्ड और डिसिप्लिन्ड एक्टर हैं, बल्कि कोयले के खान में हीरे हैं. आप अपने जीवन में ऊंचाइयां छुएं. हैप्पी बर्थडे दोस्त!”.

मदालसा शर्मा के इस पोस्ट पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. पोस्ट को कुछ ही समय में 12 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘आप हमारी जान बन गए'. तो एक अन्य ने लिखा है, ‘कैप्शन ने दिल चुरा लिया'. बता दें, टीवी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ मदालसा साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक जानी-मानी अभिनेत्री भी हैं.

ये भी देखें: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को राष्‍ट्रपति ने पद्मश्री पुरस्‍कार से नवाजा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com