Madalsa Sharma ने ‘बोले चूड़ियां’ पर किया जोरदार डांस, वीडियो शेयर कर बोलीं- फैंटास्टिक फोर

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे ‘बोले चूड़ियां’ गाने पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Madalsa Sharma ने ‘बोले चूड़ियां’ पर किया जोरदार डांस, वीडियो शेयर कर बोलीं- फैंटास्टिक फोर

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने शेयर किया डांस वीडियो

खास बातें

  • मदालसा शर्मा ने शेयर किया डांस वीडियो
  • बोले चूड़ियां गाने पर करती दिखीं डांस
  • 'अनुपमा' शो में निभा रही हैं 'काव्या' का किरदार
नई दिल्ली :

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बहू और अभिनेत्री मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) सोशल मीडिया में बहुत ही सक्रिय नजर आती हैं. सोशल मीडिया में मदालसा की लोकप्रियता में लगातार इजाफा होता जा रहा है. अक्सर वे अपने फोटोज और वीडियोज यहां शेयर करती रहती हैं, जिन्हें बड़ी संख्या में लोग पसंद करते हैं. इसी क्रम में मदालसा (Madalsa Sharma Dance) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम' के गाने ‘बोले चूड़ियां' पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma Dance Video) ने इस डांस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वे शो ‘अनुपमा' के अन्य कलाकारों के साथ डांस कर रही हैं. मदालसा के इस डांस वीडियो को फैन्स भी खासा पसंद कर रहे हैं और अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने एक्ट्रेस की वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “और हमें यह बहुत पसंद आया". तो एक और यूजर ने लिखा है, “आपकी टीम ने बहुत अच्छा डांस किया..खासकर सुधांशु सर”. वहीं, एक और फैन लिखते हैं, “साड़ी पहनकर भी इतनी एनर्जी वाला डांस..वाह क्या बात है. ये सिर्फ आप ही कर सकती हो”.

बता दें, इस वीडियो को अभी तक 36 हजार 6 सौ 58 लाइक्स मिल चुके हैं. गौरतलब है कि मशहूर टीवी सीरियल ‘अनुपमा' में काव्या की भूमिका निभाकर मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है. साथ ही अपने डांस के कारण भी सोशल मीडिया में वे अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. मदालसा शर्मा तेलुगु, कन्नड़ और बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com