Kumkum Bhagya Written Update: प्रज्ञा को पता चलेगा अभी ही हैं मिस्टर मेहरा, क्या मिल पाएंगे दोनों...

Kumkum Bhagya Written Update: सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में जानिए आज के एपिसोड में क्या होगा.

Kumkum Bhagya Written Update: प्रज्ञा को पता चलेगा अभी ही हैं मिस्टर मेहरा, क्या मिल पाएंगे दोनों...

Kumkum Bhagya Written Update: 'कुमकुम भाग्य' में जानिए आज क्या होगा!

खास बातें

  • सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में जानें आज क्या होगा!
  • क्या प्रज्ञा की गलतफहमी होगी दूर
  • मिस्टर मेहरा समझ, विक्रम से मिली प्रज्ञा
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya Written Update: सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) स्टारर सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में एक बार फिर अभी और प्रज्ञा मिलते-मिलते रह गए. अभी और प्रज्ञा का 20 साल का इंतजार है कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा. 'कुमकुम भाग्य' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि प्रज्ञा फैन्स की भीड़ से अभी से बात करने की कोशिश करती है, लेकिन दूसरी लड़कियां उसे अभी से मिलने नहीं देतीं. अभी फैन्स के बीच प्रज्ञा के लिए गाना गाता है. वहीं प्रज्ञा (Sriti Jha) अभी से न मिलकर विक्रम से मिलती है और उसे मिस्टर मेहरा समझती है. 

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इस फिल्म से कर रही हैं डेब्यू, पोस्टर हुआ लांच

जी टीवी के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि जैसे ही अभी की परफॉर्मेंस खत्म होती है. प्रज्ञा (Sriti Jha), अभी का हाथ पकड़कर स्टेज पर चढ़ती है लेकिन कुछ लोग उसे दोबारा धक्का मार देते हैं. अभी, प्रज्ञा को देखने की कोशिश करता है लेकिन तभी उसे रिया का फोन आ जाता है. रिया, अभी को जल्दी से घर आने के लिए कहती है. रिया, अभी को कहती है कि वो प्राची (Mugdha Chapekar) की मां को भी आलिया की शादी की सालगिरह की पार्टी का न्योता दें.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास को है अपने नए घर की तलाश, 140 करोड़ रुपए है बजट

सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्रज्ञा और सरिता होटल से वापस घर आ जाएंगे. सरिता, प्रज्ञा को कहेगी कि वो इतनी खुश इसलिए है क्योंकि वो उसके हीरो से मिली है. प्रज्ञा कहेगी कि नहीं वो अपने हीरो से मिली है. सरिता ये सुनकर बिल्कुल हैरान रह जाएगी कि प्रज्ञा अपने पति से रेस्तरां में मिली है. अब ये देखना होगा कि क्या प्रज्ञा को पता चल जाएगा कि उसका पति ही मिस्टर मेहरा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...