कीकू शारदा ने कृष्णा अभिषेक से मांग ली कुछ ऐसी चीज, कॉमेडियन ने जड़ दिए कस के दो झापड़, वीडियो में जानें क्या है मामला

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कृष्णा, कीकू को चांटा मारते हुए दिख रहे हैं.

कीकू शारदा ने कृष्णा अभिषेक से मांग ली कुछ ऐसी चीज, कॉमेडियन ने जड़ दिए कस के दो झापड़, वीडियो में जानें क्या है मामला

कीकू शारदा और कृष्णा अभिषेक का फनी वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

नेटफ्लिक्स के द ग्रेट इंडियन कपिल शो में नजर आ रहे कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा अपनी फनी वीडियो के लिए सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. इंस्टाग्राम पर वह कई वीडियो शेयर करते रहते हैं. इसी बीच एक क्लिप सामने आया है, जिसमें अभिषेक अपने को स्टार को कीकू को थप्पड़ जड़ते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को लोग रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं और हंस हंसकर लोटपोट होते हुए नजर आ रहे हैं. 

दरअसल, कीकू शारदा ने इंस्टाग्राम पर अपनी फैंस के लिए एक वीडियो शेयर किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, मैं अब समझा की ये क्या समझा, दो मार कर पैन. क्लिप में कीकू शारदा एक किराने की दुकान में मारकर पैन मांगने जाते हैं. वहीं सामान बेच रहे कृष्णा अभिषेक उन्हें चांटा जड़ देते हैं. वहीं कीकू उन्हें देखकर हैरान रह जाते हैं. 

इस वीडियो को शेयर करते ही मनीष पॉल ने कमेंट में लिखा, हाहाहाहहाहाहा. जय भानुशाली ने लिखा, ये बढ़िया था. इसके अलावा फैंस ने भी कमेंट में अपना रिएक्शन दिया. एक यूजर ने लिखा, अगर फ्लेयर पैन बोला होता तो बच जाते. दूसरे यूजर ने लिखा, अच्छा हुआ कुछ और नहीं मारा. तीसरे यूजर ने लिखा, कीकू सर की अब तक की सबसे बेस्ट वीडियो. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो कीकू शारदा और कृष्णा अभिषेक द ग्रेट इंडियन कपिल शो में नजर आ रहे हैं, जिसके पहले एपिसोड में रणबीर कपूर, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर के साथ नजर आए थे. वहीं दूसरे एपिसोड में क्रिकेटर रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर नजर आए थे. जबकि तीसरे एपिसोड में चमकीला स्टार दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा, डायरेक्टर इम्तियाज अली के साथ नजर आने वाले हैं.