कृष्णा अभिषेक हवा में लटक कर रहे थे योगा, आरती सिंह ने देखते ही जूता फेंककर मारा.. देखें VIDEO

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और आरती सिंह (Aarti Singh) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

कृष्णा अभिषेक हवा में लटक कर रहे थे योगा, आरती सिंह ने देखते ही जूता फेंककर मारा.. देखें VIDEO

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • कृष्णा अभिषेक ने बहन आरती के साथ किया यह मजाक
  • कृष्णा अभिषेक और आरती सिंह का क्यूट सा वीडियो हुआ वायरल
  • कृष्णा अभिषेक हवा में लटकर करने लगे योगा
नई दिल्ली:

मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) ने अपनी शानदार कॉमेडी से कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने फैंस के दिलों में अपनी एक खास पहचान बनाई है. शो में लोगों के हंसाने के अलावा कृष्णा सोशल मीडिया पर अपने वीडियो के जरिए भी लोगों को हंसाने में पीछे नहीं रहते हैं. हाल ही में कृष्णा अभिषेक का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कृष्णा हवा में लटक योगा करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में कृष्णा का योगा स्टाइल फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं.

दरअसल, कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से योगा करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो की शुरुआत कुछ इस तरह होती है. कृष्णा की बहन आरती सिंह (Aarti Singh) कहती हैं कि आजकल कृष्णा ने योगा करना शुरु किया है चलिए उसको परेशान करते हैं क्योंकि मैं नहीं चाहती हूं कि वह मेरे से पहले पतला हो जाए और फिर इतना कहने के बाद वह कृष्णा के रूम में जाती है और लाइट ऑन करती हैं. जैसे ही रूम की लाइट ऑन होती है सामने कृष्णा अपने बेड पर खड़े होकर योगा करते हुए नजर आते हैं. और उनके पोज को देखकर आपको साफ दिखाई देगा कि वह हवा में लटके हुए हैं लेकिन जैसे ही आरती उनके पैर पर पड़े चादर हटाती है तो दिखता है कि कृष्णा कैमरा के ट्राई पॉट में जूते फंसाकर योगा करने का नाटक कर रहें थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) को ऐसा करते हुए देखकर आरती कहती है यही योगा कर रहे हो और फिर उनके ऊपर जूता फेंकती हैं. भाई- बहन का यह क्यूट सा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. कृष्णा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए फनी सा कैप्शन भी लिखा है- उन्होंने लिखा दोस्तों यह प्लीज घर पर योगा ट्राई मत करना बहुत ही खतरनाक है. ये मेरे दादाजी ने सिखाई थी, यह एक खास तरह की विद्या है जो आसानी से प्राप्त नहीं होती. आरती ने मुझे करते हुए देख लिया... उफ्फ. इस पर फैंस भी मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा-'शक्तिमान की शक्तियां'.