कपिल शर्मा के शो में देओल ब्रदर्स ने की जमकर मस्ती, बनाया 'आश्रम' में बॉबी की हरकतों का मजाक, सनी ने खोला पापा धर्मेद्र का राज

सनी देओल और बॉबी देओल कपिल शर्मा के नेटफ्लिक्स पर आने वाले द ग्रेट इंडियन कपिल शो में नजर आएंगे. दोनों भाई आश्रम वेब सीरीज से लेकर पापा धर्मेंद्र से उनकी किस तरह की ट्यूनिंग है इसे लेकर कई राज की बातें बताएंगे.

कपिल शर्मा के शो में देओल ब्रदर्स ने की जमकर मस्ती, बनाया 'आश्रम' में बॉबी की हरकतों का मजाक, सनी ने खोला पापा धर्मेद्र का राज

कपिल शर्मा के शो में सनी देओल और बॉबी देओल का धमाल

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा एक बार फिर अपनी टीम के साथ वापसी कर चुके हैं. कपिल शर्मा टीवी के बाद अब ओटीटी पर कदम रख चुके हैं. नेटफ्लिक्स के द ग्रेट इंडियन कपिल शो में हर हफ्ते लोगों को हंसाने के लिए नेटफ्लिक्स पर आ जाते हैं. अब आने वाले एपिसोड में देओल ब्रदर्स यानी सनी देओल और बॉबी देओल आने वाले हैं. शो का प्रोमो आ गया है जिसमें कपिल शर्मा सनी देओल और बॉबी देओल के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों ही एक्टर्स को उनकी फिल्म गदर 2 और एनिमल की सक्सेस के लिए सभी ने बधाई भी दी और देओल ब्रदर्स ने कई राज भी खोले हैं. (वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें)

कपिल ने लिए काशीपुर वाले निराला बाबा के मजे
द ग्रेट इंडियन कपिल शो का ये नया प्रोमो वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो में कपिल शर्मा बॉबी देओल के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि आश्रम के काशीपुर वाले बाबा को लेकर बॉबी देओल के साथ कपिल शर्मा ने जमकर मस्ती की. कपिल कहते हैं- 'हम समझ गए जीवन का असली सुख आश्रम में ही है'. जिसके जवाब में बॉबी कहते हैं- 'लड्डू खाने हैं तो आ जाओ मेरे पास'. इसके जवाब में कपिल कहते हैं- पाजी लड्डू खाने में किसी को कोई प्रॉब्लम नहीं है लेकिन लड्डू खाने के बाद आप जो हरकतें करते हो ना... कपिल की ये बात सुनकर सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

सनी देओल ने पापा धर्मेंद्र की बताई बात 
उसके बाद सनी देओल वीडियो में बताते हैं. पापा कहते हैं आओ मेरे साथ बैठो दोस्त बनों. मैं बोलता हूं- पापा मैं आपको दोस्त बनकर बात बताऊंगा तो आप फिर पापा बन जाते हो. इस वीडियो को देखकर ही लग रहा है ये शो काफी मजेदार होने वाला है. जिसमें सुनील ग्रोवर भी बॉबी और सनी के साथ ढेर सारी मस्ती करेंगे. बता दें द ग्रेट इंडियन कपिल शो के आखिरी एपिसोड में आमिर खान आए थे. जिसमें उन्होंने अपनी फैमिली, पर्सनल लाइफ और काम को लेकर ढेर सारी बातें की. साथ ही उन्होंने फैंस को ऐसी बातें बताईं जो शायद ही पहले किसी को पता होंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com