कुसुम टीवी सीरियल की 'कुसुम' को 23 साल बाद देखने के बाद फैन्स का घूम गया सिर, बोले- इतना कैसे बदल गए आप 

नौशीन अली सरदार का नाम तो आपने सुना ही होगा? जी हां, ये वहीं एक्ट्रेस हैं, जो सोनी के मशहूर सीरियल कुसुम में नजर आई थीं. सीरियल में उन्होंने कुसुम का लोकप्रिय किरदार निभाया था.

कुसुम टीवी सीरियल की 'कुसुम' को 23 साल बाद देखने के बाद फैन्स का घूम गया सिर, बोले- इतना कैसे बदल गए आप 

टीवी सीरियल कुसुम की एक्ट्रेस कुसुम की लेटेस्ट फोटो वायरल

नई दिल्ली :

टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जो हिट हुईं और फिर ऐसे गायब हुईं कि लोगों को कानोंकान खबर नहीं हुई. ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं नौशीन अली सरदार. नौशीन अली सरदार का नाम तो आपने सुना ही होगा? जी हां, ये वहीं एक्ट्रेस हैं, जो सोनी के मशहूर सीरियल कुसुम में नजर आई थीं. सीरियल में उन्होंने कुसुम का लोकप्रिय किरदार निभाया था. कुसुम सीरियल साल 2001 में आया था और इतने सालों में अब सीधी-सादी कुसुम का लुक काफी बदल गया है. 

आपको बता दें कि नौशीन अली सरदार उर्फ कुसुम सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव देखी जाती हैं. भले ही नौशीन इंडस्ट्री में अब कम एक्टिव हों, लेकिन सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के जरिए फैन्स संग जुड़ी रहती हैं. सोशल मीडिया पर नौशीन को 157K लोग फॉलो करते हैं. नौशीन ने हाल ही में अपनी एक फोटो पोस्ट की है, जिस पर उनके फैन्स भर-भरकर प्यार बरसा रहे हैं. नौशीन ने क्रिसमस के मौके पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं. इन फोटो में वे काफी खूबसूरत लग रही थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नौशीन को इतने सालों बाद देखने के बाद जहां कुछ लोग हैरान थे, वहीं कुछ यकीन नहीं कर पा रहे थे कि इतने टाइम बाद भी नौशीन उतनी ही प्यारी और खूबसूरत लगती हैं. एक यूजर ने नौशीन के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'मैंने इतनी खूबसूरत और ग्लैमरस सांता कभी नहीं देखी'. तो एक और यूजर ने लिखा, 'मैम आप इतना कैसे बदल गए?'.