14 साल में इतने बदल गए हैं 'कितनी मोहब्बत है' के सलिल मित्तल, श्रेष्ठ कुमार की लेटेस्ट तस्वीरें देख फैंस कहेंगे- ये तो बिल्कुल

अर्जुन और आरोही की लव स्टोरी जिसे टेलीविजन शो कितनी मोहब्बतें में बखूबी दिखाया गया था, इसमें सलिल मित्तल का किरदार निभाने वाले श्रेष्ठ कुमार को तो आपको याद होंगे? लेकिन इतने सालों में श्रेष्ठ का लुक कितना बदल गया है आइए हम आपको दिखाते हैं.

14 साल में इतने बदल गए हैं 'कितनी मोहब्बत है' के सलिल मित्तल, श्रेष्ठ कुमार की लेटेस्ट तस्वीरें देख फैंस कहेंगे- ये तो बिल्कुल

कितनी मोहब्बत है के एक्टर का बदला 14 साल में लुक

नई दिल्ली:

साल 2009 में आया टीवी सीरियल कितनी मोहब्बत है तो आपको याद होगा, जिसमें कृतिका शर्मा और करण कुंद्रा ने आईकॉनिक रोल प्ले किया था. लेकिन इसमें सलिल मित्तल का किरदार निभाने वाले श्रेष्ठ कुमार भी दर्शकों को खूब पसंद आए थे, जिन्होंने इस सीरियल में बहुत ही शानदार रोल प्ले किया था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि कितनी मोहब्बतें के सलिल मित्तल उर्फ श्रेष्ठ कुमार अब कैसे दिखने लगे हैं, अगर नहीं तो आइए हम आपको दिखाते हैं श्रेष्ठ की रीसेंट तस्वीर.

इतने बदल गए कितनी मोहब्बतें के सलिल मित्तल

सलिल मित्तल उर्फ श्रेष्ठ कुमार की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह डायरेक्टर राहुल दत्ता की अपकमिंग प्रोजेक्ट दीदी में नजर आने वाले हैं.

इसमें उनका साइड फेस नजर आ रहा है और यकीन मानिए की इस तस्वीर में श्रेष्ठ कुमार और भी ज्यादा यंग और हैंडसम नजर आ रहे हैं.

बता दें कि श्रेष्ठ कुमार अक्सर अपनी तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं, जिसमें उनका लुक काफी डिफरेंट नजर आ रहा है. वह पहले से और भी ज्यादा स्लिम और हैंडसम नजर आने लगे हैं.

टीवी एक्टर श्रेष्ठ कुमार ने 2009 में आए टेलीविजन डेली सोप कितनी मोहब्बत से अपने करियर की शुरुआत की थी, इसके अलावा वह बैरी पिया, ना आना इस देश लाडो, लव मैरिज या अरेंज्ड मैरिज, एक बंदूक इश्क ,काल भैरव रहस्य, संवारे सबके, मेरे आंगन में जैसे कई टीवी शोज में नजर आ चुके हैं. एक्टिंग के अलावा वह एंकरिंग और स्क्रिप्ट राइटिंग भी करते हैं. श्रेष्ठ कुमार काफी फिटनेस फ्रीक भी है और वह अपने फिटनेस रूटीन और जिम की तस्वीर भी अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं.