इस बीमारी से जूझ रही थीं खानजादी, होस्ट सलमान खान पर उतरा फैंस का गुस्सा 

बिग बॉस 17 का लेटेस्ट एपिसोड काफी दिलचस्प रहा. जहां वाइल्ड कार्ड एंट्री ओरी ने होस्ट सलमान खान के साथ मस्ती की तो वहीं सनी लियोन अपना नया गाना प्रमोट करने शो में पहुंची.

इस बीमारी से जूझ रही थीं खानजादी, होस्ट सलमान खान पर उतरा फैंस का गुस्सा 

Khanzaadi: खानजादी इस बीमारी से जूझ चुकी हैं

नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 का लेटेस्ट एपिसोड काफी दिलचस्प रहा. जहां वाइल्ड कार्ड एंट्री ओरी ने होस्ट सलमान खान के साथ मस्ती की तो वहीं सनी लियोन अपना नया गाना प्रमोट करने शो में पहुंची. इस दौरान एक टास्क हुआ, जिसमें खानजादी की बहस हुई और उनकी बीमारी का जिक्र हुआ. इसके बाद सलमान खान ने उन्हें समझाया. लेकिन वह नहीं मानीं और घर जाने की रट लगाती दिखीं. इसी बीच सोशल मीडिया पर उनकी बीमारी के बारे में पता चला है, जिसके बाद फैंस गुस्से में होस्ट सलमान खान को खरी खोटी सुनाते दिख रहे हैं. जबकि कुछ लोग उन्हें सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं. 

द खबरी द्वारा एक पोस्ट रिपोस्ट किया गया है, जिसमें लिखा है, ''खानज़ादी एंकिलॉज़िंग स्पॉन्डिलाइटिस से पीड़ित थी...जो बहुत दुर्लभ है...!!! इसके साथ एक यूट्यूब लिंक शेयर करते हुए लिखा गया, जो लोग कह रहे हैं कि वह झूठ बोल रही हैं...यहां उनकी बीमारी के सबूत हैं...यह वीडियो 6 साल पुराना है, जिसमें वह अपने कंसल्टेंट से बात कर रही थीं...''

क्या है Ankylosing Spondylitis

एंकिलॉज़िंग स्पॉन्डिलाइटिस एक प्रकार का गठिया है, जो रीढ़ के जोड़ों और लिगमेंट्स में सूजन का कारण बनता है. यह घुटनों, टखनों और हिप्स जैसे परिधीय जोड़ों को भी प्रभावित कर सकता है. आम तौर पर, रीढ़ में जोड़ और लिगमेंट्स हमें चलने और झुकने में मदद करते हैं, लेकिन इस बीमारी के कारण परेशानी आती है. इतना ही नहीं कई बार यह कुछ लोग  अन्य जोड़ों को नुकसान पहुंचने के परिणामस्वरूप गंभीर रूप से अक्षम हो जाते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, इस बीमारी के जानने के बाद लोगों का रिएक्शन सामने आ रहा है. एक यूजर ने लिखा, उन्होंने मेकर्स को क्यों नहीं बताया. दूसरे यूजर ने लिखा, आज होस्ट ने उन्हें सच में टारगेट किया है. वहीं इसके चलते सलमान खान भी ट्रोल होते हुए दिख रहे हैं.