खत्म होने वाला है केबीसी 14, फिनाले वीक को लेकर भावुक हुए बिग बी बोले- मन थोड़ा उदास है

अमिताभ बच्चन का चर्चित शो केबीसी 14 (कौन बनेगा करोड़पति 14) अपने आखिरी दोनों की ओर चल रहा है. हर सीजन की तरह केबीसी 14 भी अपने खास कारण की वजह से सुर्खियों में रहा है. सीजन 14 में अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट्स के साथ न केवल गेम खेला बल्कि उनसे ढेर सारी बातें की.

खत्म होने वाला है केबीसी 14, फिनाले वीक को लेकर भावुक हुए बिग बी बोले- मन थोड़ा उदास है

खत्म होने वाला है केबीसी 14

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन का चर्चित शो केबीसी 14 (कौन बनेगा करोड़पति 14) अपने आखिरी दोनों की ओर चल रहा है. हर सीजन की तरह केबीसी 14 भी अपने खास कारण की वजह से सुर्खियों में रहा है. सीजन 14 में अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट्स के साथ न केवल गेम खेला बल्कि उनसे ढेर सारी बातें की. अब केबीसी 14 खत्म होने पर बिग बी भावुक हो गए हैं. उन्होंने केबीसी 14 के दर्शकों और अपने फैंस से कहा है कि रास्ते खत्म होते हैं, रिश्ते नहीं.

सोनी टीवी चैनल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर केबीसी 14 का एक वीडियो प्रोमो रिलीज किया है. इस वीडियो प्रोमो में अमिताभ बच्चन केबीसी 14 के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं.  वह वीडियो में कहते हैं, देवी और सज्जनों, लगता है कल ही की बात है, जब मैंने केबीसी 14 की घोषणा की थी. देखते ही देखते मैं फिनाले वीक की घोषणा कर रहा हूं. एक हफ्ते में हमारा सफर खत्म होने वाला है. मन थोड़ा भावुक और उदास है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बी वीडियो में आगे कहते हैं, मन यह भी जानता है कि खत्म रास्ते होते हैं, रिश्ते नहीं. इसलिए हमारे और आपके बीच रास्ते खत्म हो गए हों, लेकिन रिश्ते सदैव बने रहेंगे.' इसके बाद वीडियो में अमिताभ बच्चन भारत के खाने की बात करते हैं. सोशल मीडिया पर केबीसी 14 से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो वायरल हो रहा है. शो के दर्शक वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि केबीसी 14 इस साल अगस्त में शुरू हुआ था. तब से यह शो लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. केबीसी 14 का आखिरी एपिसोड 30 दिसंबर को होगा.