KBC 13: गर्लफ्रेंड की नहीं बल्कि रोहित शर्मा की फोटो लेकर घूमते हैं Pranshu Tripathi, बोले- दिल से क्रिकेटर हूं...

KBC के हाल ही जारी किए गए प्रोमो को देखा जा सकता है कि प्रांशु त्रिपाठी गर्लफ्रेंड की नहीं बल्कि क्रिकेटर रोहित शर्मा की तस्वीर अपनी पॉकेट में रखकर घूमते हैं.

KBC 13: गर्लफ्रेंड की नहीं बल्कि रोहित शर्मा की फोटो लेकर घूमते हैं Pranshu Tripathi, बोले- दिल से क्रिकेटर हूं...

गर्लफ्रेंड की नहीं बल्कि रोहित शर्मा की फोटो लेकर घूमते हैं Pranshu Tripathi

खास बातें

  • केबीसी 13 का प्रोमो वायरल
  • प्रांशु रोहित शर्मा के हैं बड़े फैन
  • रोहित शर्मा से की खास मुलाकात
नई दिल्ली:

KBC का 13वां सीजन लगातार लाइमलाइट में बना हुआ है. दर्शकों को इस शो में खास दिलचस्पी है. वहीं अमिताभ का खुशमिज़ाज अंदाज शो में चार चांद लगा देता है. हाल ही में इस शो के जारी किए गए प्रोमो में देखा जा सकता है कि  कंटेस्टेंट प्रांशु त्रिपाठी (Pranshu Tripathi) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ताल मेल दर्शकों के दिलों को छू रहा है. पहले तो प्रांशु अमिताभ के पहने हुए सूट को लेकर कमेंट करते हैं जिसे सुन बिग बी हैरान रह जाते हैं. 


दिल से क्रिकेटर हूं
वहीं हाल ही में उनका एक वीडियो और वायरल हो रहा है. जिसमें वे अपनी क्रिकेट को लेकर रुचि दिखाते नजर आ रहे हैं. जारी किए गए इस ऑफिशियल प्रोमो में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) उनकी पॉकेट में रखी गई फोटो को देखते हैं. जिसमें उनकी गर्लफ्रेंड की नहीं बल्कि क्रिकेटर रोहित शर्मा की तस्वीर निकलती है. प्रांशु बताते हैं कि वे रोहित शर्मा को भगवान की तरह पूजते हैं. प्रांशु आगे कहते हैं कि 'प्रोफेशन से भले ही वे टीचर हैं, लेकिन दिल से क्रिकेटर हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रोहित शर्मा से की खास मुलाकात 
रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के प्रति इतना प्यार देखने के बाद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) रुक नहीं पाते हैं, वे क्रिकेटर रोहित शर्मा से प्रांशु की मुलाकात करवाते हैं. प्रोमो में देखा जा सकता है कि बिग बी उनकी मुलाकात वीडियो कॉलिंग के माध्यम से रोहित शर्मा से करतवाते हैं जिसके बाद प्रांशु इमोशनल हो जाते हैं. ये प्रोमो फैंस के दिलों को छू गया है. दर्शक इस एपिसोड के ऑन एयर होने का इंतजार कर रहे हैं.