कविता कौशिक ने 'जाने भी दो यारों' के महाभारत वाले सीन की Photo की शेयर, बोलीं- आज हम ऐसा सीन...

कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने कल्ट फिल्म 'जाने भी दो यारों (Jaane Bhi Do Yaaron)' के महाभारत (Mahabharat) वाले सीन की फोटो शेयर की है, और मौजूदा समय को लेकर टिप्पणी भी की है.

कविता कौशिक ने 'जाने भी दो यारों' के महाभारत वाले सीन की Photo की शेयर, बोलीं- आज हम ऐसा सीन...

कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने किया ट्वीट

नई दिल्ली :

कविता कौशिक (Kavita Kaushik) को टेलीविजन के अपने मशहूर किरदार चंद्रमुखी चौटाला की वजह से भरपूर प्यार मिलता है और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है. कविता कौशिक बिग बॉस 14 में भी आई थीं, लेकिन कुछ समय बाद वह अपनी मर्जी से शो छोड़कर चली गई थीं. कविता कौशिक सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और बहुत ही बेबाकी के साथ अपनी राय भी रखती हैं. कविता ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने कल्ट फिल्म 'जाने भी दो यारों (Jaane Bhi Do Yaaron)' के महाभारत (Mahabharat) वाले सीन की फोटो शेयर की है, और मौजूदा समय को लेकर टिप्पणी भी की है.

Dhanashree Verma Dance Video: धनाश्री ने पहले दी बड़ी खबर और फिर पंजाबी सिंगर के साथ करने लगीं डांस

कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने 'जाने भी दो यारों (Jaane Bhi Do Yaaron)' के महाभारत (Mahabharat) वाले सीन को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा है, 'जाने भी दो यारों' फिल्म का यह कल्ट सीन याद करें, महाभारत का वह सीन, जहां दर्शक हंसते-हंसते अपनी सीटों से नीचे गिर गए थे? हमने एक राष्ट्र के रूप में इतनी प्रगति की है कि हम आज इस तरह के सीन को शूट करने की हिम्मत नहीं कर सकते! निश्चित रूप से उस समय हम सभी एक दूसरे की आस्था का अधिक सम्मान करते थे!'


रेलवे ने 'अनावश्यक यात्रा' रोकने के लिए बढ़ाया किराया तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- खाने का दाम इसलिए बढ़ रहा है...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


\इस तरह कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने मौजूदा माहौल के लेकर अपना पक्ष रखा है, और बताया है कि किस तरह इस तरह के सीन आज के माहौल में शूट करना मुश्किल हो गए हैं. कविता कौशिक का यह ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है, और इस पर जमकर रिएक्शन भी आ रहे हैं. कविता कौशिक ने टेलीविजन सीरीज 'एफआईआर' में दबंग पुलिस अफसर चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाया है.